logo-image

Viral Video: पहले सर फिर नाक और फिर मुंह पर पहुंची ये चीज, बोलते रिपोर्टर की बोलती हुई बंद

Viral Video

Updated on: 15 Nov 2022, 10:49 AM

नई दिल्ली:

Viral Video: सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं. वायरल होते वीडियो कई बार इतने फनी होते हैं कि सेकंड भर का वीडियो आपको गुदगुदाने के लिए मजबूर कर ही देता है. आप मानो ना मानो ऐसे वीडियो आपका कई बार दिन भी बना देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर इतनी तेजी से वायरल हो रहा है कि इसे 17 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. जबकि वीडियो को कल ही अपलोड किया गया है.

हाथी की करतूत से शर्मशार हुआ रिपोर्टर

रिपोर्टर की जॉब ही कैमरे पर लगातार बोलते रहने की होती है. कई लोग इस कला में माहिर भी होते हैं. रिपोर्टर की खास बात यही होती है कि वह चाहे जैसी भी परिस्थिति में हो उसे बोलते ही रहना होता है. कई स्थितियों में रिपोर्टर गहरे पानी में उतरकर रिपोर्टिंग करते दिखते हैं तो कई बार वे जानवरों के बीच मौजूद होते हैं. ऐसा ही कुछ हाल नया वीडियो बयां कर रहा हैं. यहां एक रिपोर्टर हाथियों के झुंड के बीच रिपोर्टिंग कर रहा था. इतने में बोलते- बोलते एक हाथी की सूंड रिपोर्टर को छूने लगती है.

ये भी देखेंः Viral Video: दुल्हन के रूप में सजी दादी को देख कर चौंक गए दादाजी, भर आयी आंखें

पहले सर फिर नाक और फिर मुंह पर पहुंची सूंड

दरअसल शुरुआती सेकंडों में तो हाथी की सूंड रिपोर्टर के सर को सहलाती नजर आ रही थी. इस स्थिति को रिपोर्टर बहुत हद तक मैनेज भी कर रहा था तभी हाथी की सूंड धीरे- धीरे ऐसी जगह जाती है कि रिपोर्टर भी अपनी हंसी रोक नहीं पाता. हाथी की सूंड रिपोर्टर के नाक से मुंह को छूने लगती है. जिसके बाद टिकलिंग का अहसास होते ही रिपोर्टर भी अपनी हंसी छुपा नहीं पाता और ऑन कैमरा ही हंस पड़ता है.