logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Viral: ड्यूटी के दौरान नृत्य करना इन पुलिसवालों को पड़ा महंगा, देखें Video

इन दिनों सोशल मीडिया (social media)पर एक पुलिस वालों का वीडियो धूम मचाए हुए है. वीडियो में पुलिस वाले गाड़ी में गाना बजाकर डांस करते नजर आ रहे हैं. अब बताया जा रहा है कि उनके सीनियर्स अधिकारियों ने वीडियो वायरल (video viral)होने पर उन्हे सस्पेंड कर द

Updated on: 22 Jan 2022, 05:36 PM

highlights

  • डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा काफी वायरल
  •  नृत्य करते सभी सिपाहियों को किया गया सस्पेंड
  • सोशल मीडिया पर सिपाहियों के खिलाफ कार्रवाई को बताया जा रहा अनुचित 

नई दिल्ली :

इन दिनों सोशल मीडिया (social media)पर एक पुलिस वालों का वीडियो धूम मचाए हुए है. वीडियो में पुलिस वाले गाड़ी में गाना बजाकर डांस करते नजर आ रहे हैं. अब बताया जा रहा है कि उनके सीनियर्स अधिकारियों ने वीडियो वायरल (video viral)होने पर उन्हे सस्पेंड कर दिया है. बस इसी कार्रवाई के बाद सोशल मीडिया पर लोग पुलिस वालों के पक्ष में कमेंट्स और वीडियो डाल रहे हैं . यूजर्स का कहना है कि क्या पुलिस वालों को डांस करने का अधिकार नहीं है, जब किसी भी पुलिस वाले ने कोई अनैतिक कृत्य नहीं किया तो उन्हें सस्पेंड क्यों किया गया. इसी को लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ी है.

यह भी पढ़ें : CORONA की महंगी जांच का झंझट हुआ खत्म, अब घर बैठे ऐसे करें कोरोना की जांच

दरअसल, ifs अधिकारी प्रवीन ने यह वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि  GujaratPolice के तीन कांस्टेबल एक गाड़ी में सवार हैं. गाड़ी में गाने की आवाज आ रही है. गाने की धुन पर तीनों पुलिस वाले मस्ती करते दिख रहे हैं. किसी भी कांस्टेबल द्वारा कुछ भी अनुचित नहीं किया जा रहा है. लेकिन इसके बावजूद भी वीडियो वायरल होने पर तीनों को सस्पेंड कर दिया गया. बस इसी पुलिस की कार्रवाई के खिलाफ अब सोशल मीडिया पर जंग छिड़ी है. लोगों का मानना है कि बिना वजह ही तीनों पुलिस वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई है.

 

आईएफएस अधिकारी प्रवीन ने लिखा है मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि इन पुलिसकर्मियों को क्यों सस्पेंड किया गया है? दिल्ली यूनिवर्सिटी के असिस्टेंट प्रोफेसर अभिषेक वर्मा ने लिखा है क्या वे अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने में विफल रहे? क्या वे नशे में थे? क्या उन्होंने किसी के साथ दुर्व्यवहार किया? क्या उन्होंने किसी जरूरतमंद को जवाब नहीं दिया? इसी तरह के सवाल सोशल मीडिया पर काफी लोगो ने पोस्ट किये हैं. आप भी वीडियो देखकर बताइये क्या गुजरात पुलिस की कार्रवाई उचित है.