logo-image

'बचपन का प्यार' गाने से मशहूर सहदेव स्वस्थ होकर लौटे, डॉक्टरों का इस अंदाज में जताया आभार 

इंस्टाग्राम पर सहदेव का एक वीडियों वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अस्पताल के डॉक्टरों और स्टॉफ का आभार व्यक्त किया है.

Updated on: 13 Jan 2022, 02:33 PM

highlights

  • बीते 28 दिसंबर को एक सड़क दुर्घटना में वे घायल हो गए थे
  • 'बचपन का प्यार' गाकर सहदेव रातों-रात मशहूर हो गए थे
  • सहदेव ने डॉ देवेंद्र नाइक सर को विशेष धन्यवाद दिया

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ के वायरल बॉय सहदेव दिर्दो ( viral boy sahdev) अब स्वस्थ्य हो गए हैं. बीते 28 दिसंबर को एक सड़क दुर्घटना में वे घायल हो गए थे. उन्हें कई गंभीर चोटें आई थीं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब वे स्वस्थ्य होकर अपने घर लौट आए हैं. इंस्टाग्राम पर सहदेव का एक वीडियों वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अस्पताल के डॉक्टरों और स्टॉफ का आभार व्यक्त किया है. गौरतलब है कि 'बचपन का प्यार' गाकर सहदेव रातों-रात मशहूर हो गए थे. उनके गाने को पॉप रैपर बादशाह ने अपने अंदाज में पेश किया.  दरअसल, इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए अपने वीडियो में सहदेव ने कहा, 'नमस्कार मैं सहदेव अब पूरी तरह से ठीक हो गया हूं, आप सभी की दुआ और प्रार्थ

नाओं के लिए धन्यवाद, साथ ही डॉक्टर और सभी स्टाफ का भी बहुत-बहुत धन्यवाद.' इसके साथ ही उनके वीडियो के कैप्शन में लिखा कि  शब्द पर्याप्त नहीं होंगे. सभी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए आप  सभी का आभार और डॉ देवेंद्र नाइक सर को विशेष हार्दिक धन्यवाद.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sahdev Dirdo (@viralboy_sahdev)

सहदेव के साथ यह हादसा तब हुआ जब वे किसी परिचित के साथ एक बाइक पर सवार होकर सुकमा जिला मुख्यालय में कहीं जा रहे थे. इस बीच शबरी नगर में बाइक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई, इससे सहदेव गंभीर रूप से घायल हो गए. यहां पर मौके पर मौजूद लोगों ने फौरन सहदेव को जिला अस्पताल पहुंचाया. हालांकि जो बाइक चला रहे थे उन्हें मामूली चोट आई. 

दुर्घटना के बाद मशहूर रैपर बादशाह ने कहा था कि वे सहदेव के परिवार और दोस्तों के साथ संपर्क में हैं. साथ ही उन्होंने प्रशंसकों से सहदेव के लिए प्रार्थना की अपील की थी. अभी हाल ही में स्वस्थ होने के बाद रायपुर के बालाजी अस्पताल से सहदेव के बारे में सूचना मिली थी कि वे स्वस्थ हो रहे हैं. डॉक्टरों की एक टीम के साथ मुस्कुराते सहदेव की तस्वीर भी सामने आई थी.