logo-image

Viral: आमिर खान का 'हमशक्ल' बना 'पीके', पाकिस्तान में मचा रहा धूम

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि यह शख्स हूबहू आमिर खान की तरह दिख रहा है. उसका चेहरा भी काफी हद तक आमिर खान से मिलता जुलता है.

Updated on: 17 Feb 2021, 08:55 AM

नई दिल्ली:

साल 2014 की आई बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म 'पीके' ने जबरदस्त धमाल मचाया था. हालांकि कुछ सीन्स को लेकर विवाद भी हुआ था. फिल्म में आमिर के अलावा अनुष्का शर्मा, सुशांत सिंह राजपूत, बोमन ईरानी, सौरभ शुक्ला, परीक्षित साहनी और संजय दत्त भी अहम भूमिकाओं में थे. आमिर खान ने इस फिल्म में बेहद शानदार किरदार निभाया था. फिल्म में आमिर के जबरदस्त डायलॉग से लोगों की हंसी निकली तो कुछ जगहों पर 'कड़वा सच' भी दिखाई पड़ा था. हालांकि आपके मन में सवाल होगा कि, हम करीब 7 साल बाद इस फिल्म की बात क्यों कर रहे हैं. लेकिन आपको बता दें कि हम इसकी बात इसलिए कर रहे हैं कि पाकिस्तान में फिल्म 'पीके' में आमिर खान के किरदार को एक व्यक्ति ने बखूबी निभाया है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें : Viral: पहले पति को छोड़कर दूसरे पति के साथ रह रही थी महिला, परिजनों ने दी भयानक सजा

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि यह शख्स हूबहू आमिर खान की तरह दिख रहा है. उसका चेहरा भी काफी हद तक आमिर खान से मिलता जुलता है. इस वीडियो को पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर रमीज राजा ने भी शेयर किया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'अंदाज लगाओ कौन? आमिर खान सही? उल्लेखनीय गेटअप... कॉस्ट्यूम से लेकर फेस कट तक, यह एक असली पीके है या नहीं.'

यह भी पढ़ें : Viral : पुलिस ने बाइकों से निकाले साइलेंसर और चला दिया बुलडोजर, आप भी हो जाएं सावधान

रमीज राजा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें देखा और सुना जा रहा है कि आमिर खान के जैसा दिखने वाला यह शख्स उनके किरदार को निभा रहा है. वह 'पीके' फिल्म में जिस भाषा में आमिर ने बात की, उसी भाषा में यह शख्स भी बात कर रहा है. यह दो लोगों को पान भी खिला रहा है. फिल्म 'पीके' में आमिर खान के अधिकतर किरदार की लाजवाब थे. लेकिन इनमें से एक किरदार था, जिसमें वह सिर पर हेलमेट पहने और गले में कई मालाओं को पहने नजर आए. साथ ही वह फिल्म में इस सीन को करते हुए पान की बात करते दिखाई पड़े थे. फिलहाल पाकिस्तान में आमिर के इसी किरदार को अब एक शख्स लोगों को हंसाने के लिए कर रहा है.