logo-image

Viral: महज 4 सेकेंड में मलबे का ढेर बन गई 19 मंजिला इमारत, सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

सबसे पहले 19 मंजिला इमारत H20 Holy Faith apartment को मलबे के ढेर में तब्दील करने के लिए सिर्फ 4 सेकेंड का समय लगा.

Updated on: 11 Jan 2020, 01:19 PM

नई दिल्ली:

केरल के एर्णाकुलम में शनिवार सुबह दो बहुमंजिला इमारतों को विस्फोट कर जमींदोज कर दिया गया. ये इमारत एर्णाकुलम के मराडु में स्थित थी. दोनों इमारतों को पिछले साल पारित सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार गिराया गया है. सबसे पहले 19 मंजिला इमारत H20 Holy Faith apartment को मलबे के ढेर में तब्दील करने के लिए सिर्फ 4 सेकेंड का समय लगा. पहली बिल्डिंग गिराने के कुछ ही मिनटों के बाद अल्फा सेरीन की 16 मंजिला ट्विन टावर को भी गिरा दिया गया.

ये भी पढ़ें- ISL 6: जीत के साथ चेन्नइयन एफसी का सफर जारी, हैदराबाद एफसी की उम्मीदें खत्म

मराडु, कोच्चि के नजदीक स्थित है. शनिवार सुबह यहां गिराई गई दोनों बिल्डिंगों की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इन वीडियोज को सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म्स पर जमकर शेयर भी किया जा रहा है. सुबह वीडियो जारी करने के बाद से ही इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है.

ये भी पढ़ें- H'BDay The Wall: आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं राहुल द्रविड़, देखें उनके ऐतिहासिक आंकड़े

खबरों के मुताबिक चिह्नित की गई कुल चार इमारतों में सबसे ऊंची बिल्डिंग, जैन कोरल कोव कॉम्प्लेक्स को 12 जनवरी को सुबह 11 बजे गिराया जाएगा. जैन कोरल कोव कॉम्प्लेक्स को गिराने के बाद सबसे छोटी इमारत गोल्डन केलोरम को रविवार को दोपहर 2 बजे गिराया जाएगा. इलाके की जमीन, हवा और पानी पर सीआरपीसी की धारा 144 लगा दी गई है और फायर एंड रेस्क्यू सर्विसेज डिपार्टमेंट द्वारा सभी स्पष्ट संकेत दिए जाने के बाद ही इसे हटाया जाएगा।