logo-image

Video: परिजन के इलाज के लिए गिड़गिड़ा रही थी महिला, डॉक्टर ने कहा- मैं नौकर नहीं हूं

फेसबुक पर वायरल हो रही वीडियो में आप देखेंगे कि एक महिला डॉक्टर से अपने किसी परिजन या जानकार के इलाज के लिए कह रही है लेकिन डॉक्टर मरीज का इलाज करने से साफ इंकार कर रहा है.

Updated on: 04 Mar 2020, 03:12 PM

नई दिल्ली:

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि मरीजों की जान बचाने वाले डॉक्टर भगवान का ही रूप हैं. लेकिन जब नई जिंदगी देने वाले डॉक्टर ही राक्षसों की भाषा में बात करने लगें तो ये काफी दुखदायी होता है. इसी कड़ी में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर एक डॉक्टर की वीडियो वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद आपका खून खौल उठेगा. वीडियो में आप देखेंगे कि डॉक्टरों की वेशभूषा में दिखने वाला शख्स एक मरीज के परिजन से बेहद ही घटिया बर्ताव कर रहा है.

ये भी पढ़ें- Women T20 World Cup: सेमीफाइनल में गुरूवार को इंग्लैंड से भिड़ेगी टीम इंडिया

डॉक्टर ने अस्पताल के अंदर की बदतमीजी
फेसबुक पर वायरल हो रही वीडियो में आप देखेंगे कि एक महिला डॉक्टर से अपने किसी परिजन या जानकार के इलाज के लिए कह रही है लेकिन डॉक्टर मरीज का इलाज करने से साफ इंकार कर रहा है. इतना ही नहीं डॉक्टर महिला के साथ बेहद ही घटिया लहजे में बात भी कर रहा है. डॉक्टर की इस बात से नाराज महिला जब जोर-जोर से बात करने लगी तो डॉक्टर ने भी महिला के साथ बदतमीजी से बात करना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं डॉक्टर ने महिला से कहा कि वह उसका नौकर नहीं है.

ये भी पढ़ें- Corona Virus: पार्टनर को Kiss करने से पहले पढ़ लें WHO का बयान, पड़ सकते हैं लेने के देने

लोकनायक जय प्रकाश अस्पताल का बताया जा रहा है मामला
वीडियो को रूबी अरुन नाम की एक फेसबुक यूजर ने अपने अकाउंट से शेयर किया है. यूजर की मानें तो वीडियो में बदतमीजी करने वाले डॉक्टर का नाम ललित है. मरीज के परिजन से हुई बदतमीजी का ये वीडियो दिल्ली के लोकनायक जय प्रकाश अस्पताल का बताया जा रहा है. डॉक्टर की बदतमीजी वाले इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 100 से भी ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं. हालांकि ये मामला कितना पुराना है, इसके बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है.