logo-image

संकरी खिड़की को चु​टकियों में पार कर गया शख्स, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान 

हर कोई इस वीडियों को देखकर सोच रहा है कि आखिर कोई शख्स इतनी छोटी खिड़की से बाहर कैसे निकल सकता है.

Updated on: 11 Dec 2021, 04:17 PM

highlights

  • शख्स से अपने शरीर को खिड़की के छेद से बाहर निकाल लिया
  • शुरुआत में देखने पर ऐसा लगता है कि वह कही खिड़की के अंदर फंस ना जाए
  • इस शख्स के कारनामे ने सबको चकित कर दिया है

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स संकरी खिड़की से अंदर घुसकर निकल जाता है. इसे देखकर किसी को नहीं लगता कि वह इससे पार हो जाएगा. ट्विटर पर जिसने भी इस वीडियो को देखा,उसने दांतों तले ऊंगलियां दबा ली है. हर कोई इस वीडियों को देखकर सोच रहा है कि आखिर कोई शख्स इतनी छोटी खिड़की से बाहर कैसे निकल सकता है. हालांकि इस शख्स ने बड़ी आसानी से अपने शरीर को खिड़की के छेद से बाहर निकाल लिया. 

वायरल वीडियो में दिखता है कि इस छोटी सी खिड़की के अंदर घुसने और उसके पार निकलने के लिए यह शख्स खास ट्रिक लगाता है. खिड़की के अंदर घुसने के लिए चोर सबसे पहले अपने दोनों पैर खिड़की के अंदर डालता है. उसके पार निकलने के लिए यह शख्स खास ट्रिक का इस्तेमाल करता है. खिड़की के अंदर घुसने के लिए चोर सबसे पहले अपने दोनों पैर खिड़की के अंदर डालता है. इसके बाद वो अपने शरीर के निचले हिस्से को खिड़की के उस ओर ले जाता है. शुरुआत में देखने पर ऐसा लगता है कि वह कही खिड़की के अंदर फंस ना जाए. 

लेकिन बाद में वह किसी तरह से शरीर के ऊपरी हिस्से को खिड़की के करीब लाता है और फिर बड़े ही आश्चर्यजनक तरीके से अपना सिर खिड़की से बाहर निकाल लेता है और वह उस तरफ निकल जाता है. इस शख्स के कारनामे ने सबको चकित कर दिया है. 

इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. इसे शेयर करते हुए लिखा गया है, 'पुलिस वालो को यकीन नहीं था की ये आदमी इस विंडो से कैसे निकल सकता है ..तो फिर डेमो दिखलाया चोर ने'...कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार संकरी खिड़की को पार करने वाला यह शख्स कोई और नहीं बल्कि एक पेशेवर चोर है. पुलिस खुद इस चोर को इस खिड़की के पास तक लेकर गई थी. इस तरह से वह यह देखना चाहती थी कि आखिर किस तरह से चोर इतनी संकरी खिड़की से कैसे निकलता है. इस वीडियो में एक पुलिसवाला भी नजर आ रहा है.