News Nation Logo
Banner

लुटेरों को गाड़ी में बैठाने पर दो जिलों की पुलिस भिड़ी, Video Viral

मध्य प्रदेश में लगातार लूटपाट की घटनाएं सामने आ रही हैं. इस बीच सतना और पन्ना पुलिस की टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है. सतना पुलिस और पन्ना पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन में बावरिया गैंग सांवली उप्र के चैन लुटेरे पकड़े गए. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 07 Sep 2021, 05:57:00 PM
MP Police

लुटेरों को गाड़ी में बैठाने पर दो जिलों की पुलिस भिड़ी (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश में लगातार लूटपाट की घटनाएं सामने आ रही हैं. इस बीच सतना और पन्ना पुलिस की टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है. सतना पुलिस और पन्ना पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन में बावरिया गैंग सांवली उप्र के चैन लुटेरे पकड़े गए. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों को लेकर दोनों जिलों की पुलिस टीम के बीच खींचतान का वीडियो वायरल हो रहा है. चैन स्नैचर गिरोह के आरोपियों को पन्ना पुलिस की गाड़ी से निकालकर सतना पुलिस ने अपनी गाड़ी में बैठा लिया तो इस पर दोनों टीमों में विवाद शुरू हो गया. दोनों जिलों की पुलिस में आपस में जमकर धक्का-मुक्की हुई. पुलिस की हरकत का कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया, जोकि सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है.  

मध्य प्रदेश के सतना जिले में पिछले दिनों पांच चैन स्नेचिंग और पन्ना जिले में दो चैन स्नेचिंग की घटनाएं करने वाले बावरिया गैंग सांवली उप्र के 3 लुटेरों को गिरफ्तार किया गया है. सतना और पन्ना पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन में नयागांव से इन आरोपियों को पकड़ा गया है. घटना की गंभीरता को देखते हुए दोनों जिलों के एसपी धर्मवीर सिंह यादव और धर्मराज मीणा ने ज्वाइंट टीम बनाई थी, जो कि सतना एवं पन्ना जिलों से चित्रकूट के लिए चली थी. दोनों टीमों ने मिलकर चित्रकूट में एक सफल ऑपरेशन को अंजाम दिया, जिसमें खतरनाक बावरिया गैंग के 3 आरोपी गिरफ्तार किए गए.

आरोपियों से लूटी गई संपत्ति की बरामदगी के लिए पुलिस रिमांड लेगी. गिरफ्तार किए गए आरोपियों से घटना में प्रयुक्त सफेद रंग की अपाचे मोटरसाइकिल जब्त की गई है. पुलिस अधीक्षक पन्ना धर्मराज सिंह मीणा ने चित्रकूट पहुंचकर सभी टीम के सदस्यों को बधाई दी है. अभियान में शामिल दोनों जिलों के टीम के सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को सम्मानित भी किया जाएगा. पुलिस अधीक्षक सतना धर्मवीर सिंह यादव ने सतना एवं पन्ना पुलिस टीम के सभी सदस्यों को इस सफल कार्रवाई के लिए शुभकामनाएं दी हैं.

ये आरोपी हुए गिरफ्तार 

  • जगत उर्फ जग्गू पिता चरण सिंह राजपूत (20) निवासी जटांखानपुर थाना जिग्जाना शामली उप्र
  • हरविंद सिंह पिता वेदपाल सिंह राजपूत (35) निवासी अहमदगढ़ थाना जिग्जाना जिला शामली उप्र
  • जगत सिंह पिता बाबूराम सिंह राजपूत (25) निवासी बिरलियान थाना जिग्जाना जिला शामली उप्र

First Published : 07 Sep 2021, 05:57:00 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.