logo-image

कोरोना मरीज ने खोली अरविंद केजरीवाल की पोल, अपनी आंखों से देखिए पीड़ितों के साथ कैसे किया जा रहा है अन्याय

दिल्ली पुलिस के कर्मचारी ने वीडियो में कहा है कि मरीजों को बुखार और गले में दर्द की शिकायतें हैं लेकिन किसी को दवाएं नहीं दी जा रही हैं. इतना ही नहीं, अस्पताल में मरीजों के लिए गरम पानी तक की सुविधा नहीं है.

Updated on: 21 Apr 2020, 05:51 PM

नई दिल्ली:

पूरा देश इस वक्त कोरोना वायरस से लड़ाई लड़ रहा है. पूरे देश में महाराष्ट्र के बाद सबसे ज्यादा मामले राजधानी दिल्ली में हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बार-बार टीवी पर आकर ऐलान कर रहे हैं कि दिल्ली सरकार ने हालातों पर काबू किया हुआ है. लेकिन दिल्ली में आम आदमी की तो छोड़िए, कोरोना के मरीजों की स्थिति देखकर आप हैरान रह जाएंगे. दिल्ली के तिलक नगर थाने के तिलक विहार पुलिस चौकी पर तैनात कॉन्स्टेबल सचिन कुमार तोमर की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. बता दें कि सचिन कुमार तोमर कोरोना पीड़ित हैं और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हैं.

ये भी पढ़ें- गर्लफ्रेंड की हत्या करने के बाद पैर काटकर फ्राई कर रहा था दरिंदा, पूरा मामला जान कांप जाएगी रूह

सचिन ने अपनी वीडियो में कहा कि दिल्ली सरकार की ओर से कोरोना वायरस के मरीजों को कई सुविधा नहीं दी जा रही है. सचिन अपनी वीडियो में कह रहे हैं कि अस्पताल के एक ही कमरे में करीब 20 मरीजों को भर्ती किया गया है और सभी के लिए एक ही टॉयलेट है. सरकार ने मरीजों के लिए न तो साफ तकिए मुहैया कराए हैं और न ही जरूरत की अन्य चीजें. दिल्ली पुलिस के कर्मचारी ने वीडियो में कहा है कि मरीजों को बुखार और गले में दर्द की शिकायतें हैं लेकिन किसी को दवाएं नहीं दी जा रही हैं. इतना ही नहीं, अस्पताल में मरीजों के लिए गरम पानी तक की सुविधा नहीं है.

यहां देखें कॉन्स्टेबल सचिन कुमार तोमर की वीडियो

ये भी पढ़ें- ‘‘हम रहें या ना रहें, मेरा देश रहना चाहिए’’, 15 वर्षीय अर्जुन ने दान किए कुल 7 लाख 60 हजार रुपये

सचिन तोमर ने निश्चित तौर पर दिल्ली के मुख्यमंत्रियों के उन सभी दावों की पोल खोलकर रख दी है, जिसमें वे दिल्लीवासियों को बेहतर सुविधाएं देने का दावा कर रहे हैं. पुलिस कॉन्सटेबल ने आगे बताया कि अस्पताल में भर्ती मरीजों के लिए वहां न तो हैंड सैनिटाइजर है और न ही हैंड वॉश. सभी मरीजों के लिए टॉयलेट में केवल एक ही साबुन रखा गया है, जिसका सभी लोग इस्तेमाल कर रहे हैं. तोमर ने वीडियो के जरिए मरीजों के लिए अस्पताल में बेहतर सुविधाओं की मांग की है.