logo-image

शादी में डांस करते समय व्‍यक्ति की हार्ट अटैक से मौत, Video Viral

Video Viral: भारत में पिछले कुछ समय में डांस करते समय हार्ट अटैक से लोगों की मौत के मामले बढ़े हैं. ऐसे में शादी ब्याह में मस्ती करने वालों कि चिंता बढ़ना स्वाभाविक है. कुछ ऐसी ही घटना उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले से सामने आई है.

Updated on: 29 Nov 2022, 07:50 PM

New Delhi:

Video Viral: भारत में पिछले कुछ समय में डांस करते समय हार्ट अटैक से लोगों की मौत के मामले बढ़े हैं. ऐसे में शादी ब्याह में मस्ती करने वालों कि चिंता बढ़ना स्वाभाविक है. कुछ ऐसी ही घटना उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले से सामने आई है. यहां पिपलानी कटरा क्षेत्र में शादी के दौरान डांस कर रहे व्यक्ति को अचानक दिल का दौरा पड़ गया और वह लड़खड़ाता हुआ नीचे गिर गया. हालांकि शुरुआत में लोगों को यकीन नहीं हुआ और उनको लगा कि व्यक्ति डांस के दौरान शायद ऐसा कर रहा है, लेकिन कुछ ही पलों में उसकी मौत हो गई. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसने भी इस वीडियो को देखा वह हैरान हो रहा है.

घटना देख हैरान रह गए लोग

जानकारी के अनुसार वाराणसी के पिपलानी कटरा औघड़नाथ तकिया क्षेत्र में 25 अक्टूबर को एक शादी का आयोजन हुआ था. इस शादी में मनोज विश्वकर्मा (40) भी अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को साथ डांस कर रहे थे. इस बीच डांस करते करते मनोज शर्मा के पैर अचानक लड़खड़ाने लगे और देखते ही देखते वह जमीन पर जा पड़े. मनोज को गिरता देख पहले तो साथ में डांस कर रहे रिश्तेदार कुछ समझ नहीं पाए, लेकिन बाद में वहीं चीख पुकार मच गई. मनोज को तुरंत अस्पताल में ले जाया गया. लेकिन डॉक्टर ने उनको मृत घोषित कर दिया. पुनीत कुमार सिंह नाम के यूजर ने ट्विटर पर घटना का वीडियो शेयर किया है.