logo-image

Video Viral: सिगरेट की तलब से बेचैन दिखा कॉकरोच, न्यूयॉर्क में सामने आया कश का 'तलबगार'

कुछ दिनों पहले अमेरिका की सड़कों पर पिज्जे का टुकड़ा खींच कर ले जाते चूहे का वीडियो वायरल हुआ था, तो इन दिनों सिगरेट खींचते कॉकरोच का वीडियो चर्चा में है.

Updated on: 20 Oct 2019, 02:23 PM

highlights

  • एक वकील ने जारी किया सिगरेट बट खींचते कॉकरोच का वीडियो.
  • कुछ दिन पहले पिज्जे का टुकड़ा खींचते दिखा था चूहा.
  • सोशल मीडिया पर मिल रही हैं रोचक प्रतिक्रियाएं.

New Delhi:

सोशल मीडिया के दौर में कब क्या चीज वायरल हो जाएगी इसको लेकर निश्चित तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता है. कई न्यूयॉर्क फैशन वीक में संजय दत्त के अंदाज में कैट वॉक करती मॉडल का वीडियो वायरल हो जाता है, तो कभी थाईलैंड के जंगलों में प्रकृति के सानिध्य में प्रेम रस से ओत-प्रोत जोड़े की फोटो. कुछ दिनों पहले अमेरिका की सड़कों पर पिज्जे का टुकड़ा खींच कर ले जाते चूहे का वीडियो वायरल हुआ था, तो इन दिनों सिगरेट खींचते कॉकरोच का वीडियो चर्चा में है.

यह भी पढ़ेंः भारतीय सेना की मिनी सर्जिकल स्ट्राइक, PoK में कई आतंकी कैंपों को किया तबाह, 4-5 पाकिस्तानी सैनिक ढेर

न्यूयॉर्क का है वायरल वीडियो
टि्वटर पर न्यूयॉर्क निवासी वकील टॉम क्रेचमार ने इस सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें मेनहोल के ढक्कन पर बैठा कॉकरोच सिगरेट के बट को खींच कर ले जा रहा है. पिज्जा ले जाते चूहे से तुलना करते हुए टि्वटर यूजर्स ने इस कॉकरोच पर बेहद रोचक प्रतिक्रियाएं दी हैं. बताते हैं कि यह मेनहोल 53 एंड 5ई/एम स्टॉप पर स्थित है. इसके ढक्कन पर बैठा कॉकरोच सिगरेट के आखिरी हिस्से को खींच कर ले जाता दिख रहा है. ऐसा लग रहा है कि मानो वह सिगरेट को एकांत में पीने के लिए खींच कर ले जा रहा है.