logo-image

जसप्रीत बुमराह के इस नन्हे फैन का अंदाज देख पिघल जाएगा दिल, वायरल हुई Video

नन्हे-से बच्चे की वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसकी मासूमियत देखने के बाद आपका दिल पिघल जाएगा.

Updated on: 29 Dec 2020, 05:38 PM

नई दिल्ली:

मेलबर्न (Melbourne) के MCG में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया (Team India) ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) को उन्हीं की धरती पर 8 विकेट से रौंद दिया. इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने 4 मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है. टीम इंडिया की इस ऐतिहासिक जीत के बाद क्रिकेट जगत के दिग्गज 'रहाणे सेना' की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- -39 डिग्री सेल्सियस में बिकिनी पहनकर पार्टी कर रही लड़कियां, वीडियो देख 'गल जाएंगी हड्डियां'

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक नन्हे-से बच्चे की वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसकी मासूमियत देखने के बाद आपका दिल पिघल जाएगा. महज 3-4 साल का दिखने वाला ये बच्चा टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का बड़ा फैन दिखा दे रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि मेलबर्न टेस्ट के दौरान बच्चा बुमराह का उत्साह बढ़ा रहा है, लेकिन जिस अंदाज में वह बुमराह का नाम ले रहा है.. उसने सोशल मीडिया का दिल जीत लिया.

ये भी पढ़ें- Video: टीम इंडिया की शानदार जीत के बाद फैंस का धमाल, मेलबर्न को बना दिया दिल्ली

@HitmanCricket नाम के एक ट्विटर यूजर ने बच्चे की वीडियो को शेयर किया है, जिसे अभी तक 1 लाख 32 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में दिख रहा बच्चा अपने पापा के साथ मेलबर्न के MCG में बैठकर टीम इंडिया के साथ-साथ अपने फेवरिट जसप्रीत बुमराह को भी चियर कर रहा है.