रेंज रोवर से पैसे उड़ाने का वीडियो आया सामने, पुलिस ने लगाया जुर्माना

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
money from Range Rover

वायरल वीडियो( Photo Credit : Social Media)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं जो मुसीबत बन जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि ये तो होना ही था. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक रेंजर रोवर से पैसे उड़ाए जा रहे हैं. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के बीच तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को लेकर लोगों ने आपत्ति जताई है. वीडियो के वायरल होन के बाद पुलिस ने इस पर कार्रवाई की है.

Advertisment

पुलिस ने लिया एक्शन

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि रेंजर रोवर की अगली सीट पर बैठा युवक कार के अंदर से पैसे उड़ा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बीच सड़क पर बिना किसी डर के पैसे उड़ाए जा रहे हैं. आप वीडियो में यह भी देख सकते हैं कि स्कॉर्पियो से यह वीडियो शूट किया जा रहा है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये नोएडा है. वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आई और एक्शन ली. वीडियो पर कार्रवाई करते हुए नोएडा पुलिस ने 21 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है. 

लगातार मामले आते हैं सामने

आपको बता दें कि यह इस तरह का पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी दिल्ली-एनसीआर में एक कार से पैसे उड़ाने की खबर सामने आई थी, जिस पर पुलिस ने सख्त कार्रवाई की थी. दिल्ली-एनसीआर में आए दिन रोडरेज और स्टंट के वीडियो सामने आते हैं. पुलिसिया कार्रवाई के बाद भी ऐसे मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं.

Source : News Nation Bureau

Viral News Range Rover Viral Video Viral Video Viral Video
Advertisment