logo-image
लोकसभा चुनाव

सहकर्मियों के साथ लंच कर रहे थे पिता, तभी बेटे ने ऑफिस पहुंचकर सुनाई UPSC पास करने की खुशखबरी, रुला देगा यह Video

Viral Video: संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) परीक्षा पास करना बहुत सारे लोगों का सपना होता है...लेकिन जब यह सपना साकार होता है तो इसकी खुशी क्या होती है...यह इस वीडियो में देखा जा सकता है

Updated on: 20 Apr 2024, 12:45 PM

New Delhi:

Viral Video:  संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) सिविल सेवा परीक्षा (CSE) 2023 का रिजल्ट आ गया है. यह परीक्षा पास करने वाले IIT रुड़की के ग्रेजुएट क्षितिज गुरभेले ने जब यह खबर अपने परिजनों को दी तो हर कोई हैरान रह गया.  खासकर क्षितिज जब यूपीएससी क्लियर करने की खबर देने अपने पिता के ऑफिस पहुंचे तो वहां का नजारा देखकर सब दंग रह गए. बेटा जब अपने पिता के ऑफिस पहुंचा तो वो खाना खा रहे थे. क्षितिज जब बताया कि उसने यूपीएससी की परीक्षा पास कर ली है तो उनके आंसू  निकल आए. पिता ने बेटे को अपने गला लगा लिया और बाहों में जकड़ लिया. यह देखकर वहां मौजूद लोग भी अपने आप को रोने से रोक न सके. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया वायरल वीडियो

क्षितिज ने 18 अप्रैल को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो पोस्ट किया है. बाप-बेटे का यह वायरल वीडियो सबके दिलों को छू रहा है. दरअसल, क्षितिज ने एग्जाम में 441 आखिल भारतीय रैंक हासिल की है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि क्षितिज एक कमरे में एंट्री करते हैं और कुछ बोलते हैं...जब कोई बड़ा अधिकारी आता है तो उठना चाहिए, है ना? यह कहते हुए वह अपने पिता के पास पहुंचता है. यह सुनकर पिता की आंख भर आती है और वह तुरंत अपने बेटे को कसकर गले लगा लेते हैं. अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट पर क्षितिज लिखते हैं कि अपने पिता को यूपीएससी सीएसी 2023 पास करने की खबर कुछ इस तरह दी. जब वह अपने ऑफिस में साथियों के साथ लंच कर रहे थे. इस खास पल को देखने के लिए मुझे दो साल की कड़ी मेहनत करनी पड़ी. मम्मी, पापा और दीदी हमेशा आपका आभारी रहूंगा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kshitij Gurbhele (@kshitijgurbhele_)

वीडियो पर यूजर्स दे रहे अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं

सोशल मीडिया पर शेयर इस वीडियो को यूजर्स खूब लाइक कर रहे हैं. इसके साथ ही वीडियो पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं. अब तक इस वीडियो पर 25 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. इसके साथ ही क्षितिज के लिए बधाइयों का भी सिलसिला शुरू हो गया है.