News Nation Logo
Banner

VIDEO : नींबू-मिर्ची लगाकर राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने की राफेल (Rafale) की पूजा और VIRAL हो गया पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का वीडियो

Rajnath worships Rafael with lemon-chilli : फ्रांस की राजधानी पेरिस में रक्षामंत्री राफेल के अधिग्रहण के दौरान नींबू-मिर्ची के प्रयोग को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पर विरोधी प्रहार कर रहे हैं. वहां शस्‍त्र पूजा को लेकर भी सवाल उठाए जा रहे हैं. हालांकि राजनाथ सिंह ने इसका जवाब देते हुए कहा है कि पूजा पद्धति पर सवाल खड़े करना ठीक नहीं है.

By : Sunil Mishra | Updated on: 11 Oct 2019, 09:14:58 AM
नींबू-मिर्ची लगाकर राफेल की पूजा के बाद VIRAL हुआ मोदी का वीडियो

नींबू-मिर्ची लगाकर राफेल की पूजा के बाद VIRAL हुआ मोदी का वीडियो (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्‍ली:

फ्रांस (France) की राजधानी पेरिस (Peris) में राफेल (Rafale) के अधिग्रहण के दौरान नींबू-मिर्ची (Lemon-Chili) के प्रयोग को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Defence Minister Rajnath Singh) पर विरोधी प्रहार कर रहे हैं. वहां शस्‍त्र पूजा (Arms Worship) को लेकर भी सवाल उठाए जा रहे हैं. हालांकि राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने इसका जवाब देते हुए कहा है कि पूजा पद्धति पर सवाल खड़े करना ठीक नहीं है. अब सोशल मीडिया (Social Media) में एक वीडियो शेयर किया जा रहा है, जिसमें राजनाथ सिंह को राफेल के साथ दिखाया गया है और साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का एक बयान दिखाया जा रहा है, जिसमें वो बोल रहे हैं कि कार पर नींबू-मिर्ची (Lemon-Chili on car) और न जाने क्‍या-क्‍या लगाने वाले लोग सार्वजनिक जीवन (Public Life) में अहित ही कर सकते हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी इस वीडियो (PM Narendra Modi Viral Video) में कहते देखे जा रहे हैं, 'कुछ लोग कार के ऊपर नींबू और मिर्ची न जाने क्‍या-क्‍या लगाते हैं. ये लोग देश को क्‍या प्रेरणा देंगे. ऐसी अंधश्रद्धा में जीने वाले लोग सार्वजनिक जीवन का बहुत अहित करते हैं.' वीडियो में नीचे लिखा आ रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने दिल्‍ली में मैजेंटा लाइन के उद्घाटन के मौके पर यह बात कही थी.

यह भी पढ़ें : चीन के राष्‍ट्रपति आज से भारत दौरे पर, महाबलीपुरम में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ होगी अनौपचारिक बातचीत

कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता मल्‍लिकार्जुन खड़गे ने भी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था, 'इतना तमाशा करना ठीक नहीं है. कांग्रेस ने बोफोर्स तोप के अधिग्रहण के समय इतना तमाशा नहीं किया था.

First Published : 11 Oct 2019, 09:14:58 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो