logo-image

VIDEO: प्रियंका चोपड़ा की बहन को 5 स्‍टार होटल के खाने में मिले कीड़े

मीरा ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करके होटल वालों को फटकार लगाई है.

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन और एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा को कीड़ों वाला खाना मिला. मीरा ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करके होटल वालों को फटकार लगाई है. यह वीडियो महंगे होटलों में होने वाली लापरवाही का बड़ा सबूत है जिसे देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

हुआ यूं कि मीरा अहमदाबाद के एक होटल में रुकी थीं. वह किसी शूटिंग के सिलसिले में लंबे समय से इसी होटल में रह रही थीं. लेकिन उन्हें अपनी तबियत कुछ गड़बड़ महसूस हो रही थी. ऐसे में उन्होंने रूम सर्विस से आने वाले खाने पर गौर किया तो यह जो बात सामने आई वह चौंकाने वाली थी. मीरा के खाने में कीड़े बिलबिला रहे थे.

यह भी पढ़ेंः राहुल बोस को 442 रुपए में 2 केले बेचकर फंसा होटल, ठोका गया भारी जुर्माना

इस वीडियो को शेयर करते हुए मीरा ने लिखा कि मैं अहमदाबाद के एक फाइव स्टार होटल में ठहरी हुई थी. वहां के खाने में मुझे कीड़े मिले. इन होटलों के लिए आप इतने ज्यादा पैसे दो और वो आपको कीड़े खिलाते हैं. ये बहुत हैरान करने वाली बात है कि इसके अलावा उन्होंने भारतीय खाद्य संरक्षा एवं मानक प्राधिकरण (FSSAI) से तुरंत एक्शन लेने की गुजारिश की. मीरा ने FSSAI के पेज को टैग करते हुए लिखा कि कृपया इस पर जल्द से जल्द एक्शन लें. अब आपके हेल्थ सेफ्टी रेगुलेशन्स कहां गए.