News Nation Logo
Banner

Video: जयपुर के रिहायशी इलाकों में घूम-फिरकर स्कूल में जा घुसा पैंथर, पकड़ने की कोशिश जारी

पैंथर की ड्रोन कैमरे से तलाश की जा रही है लेकिन अभी तक पैंथर नजर नहीं आया है. वन विभाग ने मौके पर पिंजरे भी मंगवा लिए हैं.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 12 Dec 2019, 09:22:52 PM
एक घर से दूसरे घर पर छलांग लगाता पैंथर

एक घर से दूसरे घर पर छलांग लगाता पैंथर (Photo Credit: न्यूज स्टेट ब्यूरो)

नई दिल्ली:

राजस्थान की राजधानी जयपुर में गुरुवार को एक पैंथर रिहायशी इलाके में घुस आया. पैंथर एक छत से दूसरी छत पर कूदता रहा. बेखौफ पैंथर को कभी घरों में घूमता देखा गया तो कभी सड़कों पर चलते हुए देखा गया. जयपुर में पैंथर को देख लोग काफी सहम गए. शिकायत के बाद देर शाम तक वन विभाग की टीम पैंथर को काबू में करने में जुटी रही, लेकिन सफलता नहीं मिली.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक वन विभाग और पुलिस की टीम ड्रोन से पैंथर की तलाश में जुटी है. ड्रोन की मदद से पूरे क्षेत्र की तस्वीरें ली जा रही हैं. टीम ने पूरे क्षेत्र में पैंथर को तलाश कर लिया है. इसी वजह से आस-पास के क्षेत्रों में कई रास्ते भी बंद करा दिए गए. स्थानीय लोगों को खतरे की जगह नहीं जाने दिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- यहां धरती के नीचे मौजूद हैं 60 लाख लोगों की हड्डियां, इकट्ठा करने में लगे थे 10 साल

जानकारी के अनुसार पैंथर मोतीडूंगरी स्थित रवि जैन के मकान में सबसे पहले आया. फिर उसके बाद नारायण निवास में पहुंच गया. यहां पैंथर सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुआ है. जिससे लोगों में दहशत का माहौल फैल गया है. सूचना पर पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई हैं.

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-

पैंथर को ड्रोन कैमरे से तलाश किया जा रहा है लेकिन अभी तक पैंथर नजर नहीं आया है. वन विभाग ने मौके पर पिंजरे भी मंगवा लिए हैं. स्थानीय लोगों के अनुसार पैंथर स्थानीय निवास रवि जैन के घर से होते हुए एसएमएस स्कूल की तरफ चला गया. वहां भी पैंथर की तलाश की गई.

ये भी पढ़ें- 13 साल से शख्स के फेफड़े से आ रही थी सीटी की आवाजें, डॉक्टरों ने 20 मिनट के ऑपरेशन में पाई सफलता

प्रत्यक्षदर्शी ज्योत्सना ने बताया कि पैंथर सबसे पहले उन्हें नजर आया था. जिसे देखकर वह काफी डर गईं. पहले उन्होंने पैंथर को जंगली कुत्ता समझ लिया था. लेकिन पास से देखा तो वह घबरा गई और तुरंत गेट बन्द कर लिया. जब काफी देर बाद उन्हें लगा कि वह चला गया है तो उन्होंने बाकी लोगों की इसकी बात बताई.

First Published : 12 Dec 2019, 09:22:52 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो