logo-image

भारत की सड़कों पर अचानक कहां से आ गए इतने सारे अवतार, वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को देखने के बाद दंग हो जाएंगे.

Updated on: 21 Oct 2023, 04:12 PM

नई दिल्ली:

क्या आपने अवतार फिल्म देखी है? अगर आपने देखा होगा तो हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आपको अवतार फिल्म के किरदार याद आ जाएंगे. इन किरदारों की वेशभूषा में चार युवाओं को देखा गया है, जो सड़कों पर स्कूटर चलाते नजर आए हैं. ये लुक देखकर लोग हैरान हैं और ये सोशल मीडिया पर लोगों के बीच तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखने वाले अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

भारत की सड़कों पर अवतार कहां से आये?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि चार अवतार के किरदार के वेशभूषा में स्कूटर चलाते नजर आ रहे हैं. एक बार आप ध्यान से देखिएगा तो ऐसा लगेगा कि अवतार के किरदार असल में भारत की सड़कों पर कहां से आ गए हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो किरदारों की तरह बाल और हाथों में हथियार लिए नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि ये दोनों वीडियो बनाने वाले युवक को इशारा भी करते हैं. ये वाकई चौंकाने वाला वीडियो है. दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो मैंगलोर का है.

ये भी पढ़ें- छात्र ने लगाया जय 'श्री राम का नारा' तो प्रोफेसर को आया गुस्सा, देखें वीडियो

अवतार का हुआ चालान

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि क्या उनका आधार कार्ड बन गया है, अगर नहीं तो जल्दी बनवा लें नहीं तो पानी में भागना पड़ेगा. एक यूजर ने लिखा कि अरे अवतार पेट्रोल पंप पर जा रहा है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि अवतार का चालान करो भाई, ये हेलमेट नहीं लगाए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Its Mangalore| Tulunadu (@itsmangalore)