logo-image

तालाब में नहा रहे बाघ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, मजे लेकर देख रहे लोग

खूंखार जानवरों का तालाब में नहाते हुए एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Updated on: 30 Jul 2021, 10:19 PM

नई दिल्ली:

गर्मी का मौसम हम सबको सताता है. फिर चाहे इंसान हों या जानवर हर कोई गर्मी से छुटकारा पाने के उपाय तलाशता है. ऐसे में गर्मी से राहत पाने का एक तरीका ठंडे पानी में डुबकी लगाना भी है. इंसानों के अलावा जंगल के जानवर भी इस तरीके पर पूरा विश्वास करते हैं. खूंखार जानवरों का एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में एक बाघ को जंगल स्थित तालाब में नहाते हुए और पानी में मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में एक बाघ पानी में जाकर नहाता है और उसके तीन साथी उसको मस्ती करते देख खुश हो रहे हैं.  ट्विटर पर वायरल यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें : वन नेशन, वन राशन कार्ड योजना से बिहार के 15,729 लोगों ने दूसरे राज्यों में लिया राशन

2 से 7 सेकेंड वाले इस वीडियो में एक बाघ पानी में तैर रहा है

वीडियो में एक बाघ को जंगल स्थित तालाब में नहाते हुए और पानी में मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में एक बाघ पानी में जाकर नहाता है और उसके तीन साथी उसको मस्ती करते देख खुश हो रहे हैं.  ट्विटर पर वायरल यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. दरअसल, यह वीडियो इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के एक अधिकारी सुधा रामन न ट्विटर पर पोस्ट किया है. वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं. ट्विटर यूजर आदित्य डिकी सिंह ने भी इस वीडियो को पोस्ट किया था. 2 से 7 सेकेंड वाले इस वीडियो में एक बाघ पानी में तैर रहा है, जबकि तीन अन्य उसको पानी में मस्ती करते हुए देखकर खुश हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें : सीबीएसई 12वीं बोर्ड : केंद्रीय विद्यालय 100 फीसदी रिजल्ट के साथ अव्वल

जानें जंगल में कैसे शूट किया गया यह वीडियो

वीडियो के अंत में बाघों को उछलते-कूदते और एक दूसरे का पीछा करते हुए देखा जा सकता है. आदित्य डिकी सिंह द्वारा वीडियो को कैप्चर वीडियो की एक सीरिज में बताया गया कि उन्होंने यह सब कि या कैसे? वो कहते हैं कि उन्होंने जीप के डैश पर टेबलटॉप ट्राइपॉड पर लगे एक छोटे कैमरे को फिट किया. यह क्लिप जीएच-5 से खींची गई है.