logo-image

हम इंडियन से उब गए हैं, अब रशियन गर्ल से दोस्ती करना चाहते हैं, देखिए कैसे एक युवक विदेशी लड़की को छेड़ रहा है

सोशल मीडिया पर हर दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. जैसे इस वीडियो को देखने के बाद आपको गुस्सा आ सकता है.

Updated on: 20 Oct 2023, 07:57 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो इंसान को सोचने पर मजबूर कर देते हैं। हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको गुस्सा भी आ सकता है. हम कहते हैं कि मेहमान हमारे लिए भगवान के समान होते हैं लेकिन इस वीडियो ने हर भारतीय को शर्मसार कर दिया है. वीडियो में दिख रहा युवक एक विदेशी लड़की से जबरदस्ती दोस्ती करने की कोशिश करता है, जो अपने आप में शर्मनाक है.

ये भी पढ़ें- अरे, अरे! आसमान में क्रेन उड़ाने लगा प्लेन कैसे, सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

युवक की हरकत देख दंग हो जाएंगे

इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि विदेशी महिला देश किसी हिस्से में घूम रही है. इसी दौरान एक युवक आता है और युवती को परेशान करने लगता है. युवती युवको इग्नोर करने की कोशिश भी करती है लेकिन युवक जबरदस्ती युवती का पीछा कर रहा होता है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक कहता है कि हम आपसे दोस्ती करना चाहते हैं लेकिन इस विदेशी महिला कहती है कि मैं आपको जानती नहीं हूं. वो आगे कहता है कि हम रशियन दोस्त बनाना चाहते हैं तो हम से दोस्ती कर लीजिए. हम इंडियन दोस्त से उब गए हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवती खुद का बचाव करके वहां से निकलने की प्रयास करती है. 

वीडियो देख भड़के लोग

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि मैं और मेरा रूसी मित्र एक साथ एक भारतीय विवाह में शामिल हुए. उनके मुताबिक, उन्होंने अपनी जिंदगी में पहले कभी इतने खूबसूरत भारतीय पुरुष नहीं देखे थे. मैंने उससे कहा कि उसे चपरी छानने की कला सीखने की जरूरत है. एक यूजर ने लिखा कि मुझे पूरा भरोसा है कि अगर अगर कोई सुनसान जगह पर होता, तो इससे ज्यादा घटियापन पे उतरता.