logo-image

सड़क पर साइकिल चलाते नर कंकाल का वीडियो हुआ वायरल, देख लोगों में मची भगदड़

एक नर कंकाल सड़क पर साइकिल चला रहा है. क्या आप इस पर विश्वास कर सकते हैं? इस वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है.

Updated on: 16 Aug 2023, 04:13 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. हम आपके साथ एक ऐसा वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है? वीडियो ऐसा है कि इसे देखते ही मन में कई सवाल आएंगे. अगर हम आपसे कहें कि एक नर कंकाल को साइकिल चलाते हुए देखा गया है तो क्या आप यकीन करेंगे? हमें भी एक पल के लिए भी यकीन नहीं हुआ लेकिन इस वीडियो ने सोचने पर मजबूर कर दिया है.

इस खबर को भी पढ़ें- ट्रैफिक पुलिस को देखते ही संतुलन खो बैठा बॉयफ्रेंड, गर्लफ्रेंड को गिरा हुआ नौ दो ग्यारह

साइकिल चलाते हुए दिखाई दिया नर कंकाल

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक नर कंकाल नजर आ रहा है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात तो ये है कि ये कंकाल एक इंसान का है, जो साइकिल चलाता नजर आ रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह बड़े आराम से साइकिल चला रहे हैं. ये वायरल वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. हमने ये खबर वायरल वीडियो के आधार पर बनाई है इसलिए इस वीडियो की पुष्टि नहीं की जा सकती.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ✌🚲Hizoku Cycles Shop/Blog 🚲✌ (@hizokucycles)

वीडियो देख हैरान हुए लोग
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि हमें यकीन नहीं हो रहा कि ऐसा कैसे हो सकता है. एक यूजर ने लिखा कि ये वीडियो एडिटेड है. एक यूजर ने लिखा कि ये भूत दिन में साइकिल चलाने लगे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे वीडियो नहीं बनाने चाहिए क्योंकि ऐसे वीडियो से बच्चे डर जाएंगे. वीडियो पर कई यूजर्स के कमेंट आ रहे हैं जो हैरान करने वाले हैं.