logo-image
लोकसभा चुनाव

बैठकर करते हैं बारी-बारी से अपनी मौत का इंतजार, देख दहल जाएगा आपका दिल!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें कई लोगों को ऐसा कारनामा करते देखा जा सकता है, जो अपने आप में चौंकाने वाला है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 10 Jul 2024, 08:00 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो देखने के बाद आंखों पर यकीन ही नहीं होता. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में दर्दनाक है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें कई पर्यटक इतने रोमांचकारी सफर पर हैं कि होश उड़ जाएंगे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

आखिर ये क्या करने की थी जरुरत?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कई पर्यटक पहाड़ के संकरे किनारे पर चढ़ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि ये नजारा अपने आप में खतरनाक  है. पर्यटक जिस तरह से पहाड़ी पर चढ़ने की कोशिश कर रहे हैं वो खतरनाक है. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि अगर थोड़ी सी भी गलती हुई तो मौत तय है. वीडियो में भी यही होता है. अगर आप वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो देखेंगे कि कतार में से एक शख्स नीचे गिर जाता है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि नीचे गहरी खाई है और उसी खाई में शख्स गिरा जाता है. ये वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी नहीं है. 

ये भी पढ़ें- सांप नहीं जानी दुश्मन! एक महीने में 5 बार काटा, जान बचाने के लिए मौसी के घर भागा युवक तो वहां भी नहीं बख्शा

वीडियो देख भड़के लोग

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक इसे लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो पर एक्स यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये लोग अपनी मौत के जिम्मेदार खुद हैं. एक यूजर ने लिखा कि हमें समझ नहीं आता कि ऐसा करने से लोगों को क्या मिलता है, क्या उन्हें अपनी जान की कीमत नहीं समझ आती? एक यूजर ने लिखा कि यह बहुत भयानक मंजर था और मुझे नहीं लगता कि वह बच पाएगा. वीडियो पर कई लोगों ने हैरानी जताई है. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं.