logo-image

इंसान नहीं कुत्ते चला रहे हैं कार, सामने आया हैरान करने वाला वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 16 Feb 2024, 11:56 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. अगर हम आपसे कहें कि एक कुत्ता कार चला रहा है तो आप क्या विश्वास करेंगे? दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक कुत्ता कार चलाता नजर आ रहा है. इस पूरे घटना क्रम का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

कार चलाते नहीं देखा होगा

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ते के दोनों पैर कार के स्टीयरिंग व्हील पर हैं. कुत्ता बहुत ही शानदार तरीके से कार चला रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुत्ता एक बेहतरीन प्रशिक्षित ड्राइवर की तरह कार चला रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब मोड़ आता है तो यह कार को आसानी से मोड़ देता है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह शिलॉन्ग का है. हालाँकि, हमारे पास वीडियो से जुड़ी कोई जानकारी नहीं है इसलिए इस वीडियो की पुष्टि नहीं की जा सकती.

ये भी पढ़ें- बीच सड़क पर डॉगी स्टाइल बनने पर क्यों मजबूर हुई महिला, सामने आया हैरान करने वाला वीडियो

वीडियो देख यूजर्स ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर इंस्टाग्राम यूजर्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, क्या कुत्ता भाई साहब के पास ड्राइविंग लाइसेंस है? अगर पुलिस उसे रोकेगी तो क्या होगा? एक यूजर ने लिखा कि मुझे कुत्तों पर पूरा भरोसा है कि वो कुछ भी कर सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि कुत्ते इस दुनिया के सारे काम कर सकते हैं, बस उन्हें सही ट्रेनिंग देने की जरूरत है. एक यूजर ने लिखा कि आज मुझे बहुत खुशी हो रही है कि मैं कुत्तों का फैन हूं. वीडियो पर कई यूजर्स ने कुत्ते की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा कि इस कुत्ते ने तो दिल में जगह दे दी लेकिन देखना भाई कहीं पुलिस वाले न गिरफ्तार कर ले. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝗗𝗥𝗘𝗔𝗗𝗟𝗘𝗘 (@arrow_rizal_69)