logo-image

Viral Video: बिल्ली को जब लगी सर्दी, कुर्सी पर बैठकर ऐसे ली गर्मी

सोशल मीडिया (Social media) पर इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल (viral) हो रहा है. जिसमें बिल्ली ठंड से बचने के लिए अलाव की मदद ले रही है. अब, सुनने में इतना कमाल का लग रहा है तो, देखकर तो आपको और भी मजा आएगा. तो, चलिए फटाफट से वीडियो पर नजर डाल लीजिए.

Updated on: 05 Jan 2022, 11:02 AM

नई दिल्ली:

ठंड से बचने के लिए इंसान के पास बड़े ऑप्शन्स होते है. हीटर, कंबल-रजाई, अंगीठी वगैराह. लेकिन, क्या कभी किसी जानवर को ठंड से बचने के लिए इन चीजों का इस्तेमाल करते देखा है. नहीं, तो अब देख लीजिए. जी बात ऐसी है कि सोशल मीडिया (Social media) पर इन दिनों एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल (viral video) हो रहा है. जिसमें बिल्ली ठंड से बचने के लिए अलाव की मदद ले रही है. अब, सुनने में इतना कमाल का लग रहा है तो, देखकर तो आपको और भी मजा आएगा. तो, चलिए फटाफट से वीडियो पर नजर डाल लीजिए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Наши любимые животные (@instapetcats)

आपको बता दें, सोशल मीडिया पर जानवरों को बहुत पसंद किया जाता है. ऊपर से बिल्ली जैसा पेट एनिमल (pet animal) हो तो लोगों को और भी पसंद आते है. अब, ये वीडियो ही देख लीजिए जिसमें बिल्ली किस तरह से ठंड में ठिठुर रही है. इसी वजह से वो कुर्सी पर बैठकर खुद को अलाव से सेकती हुई नजर आ रही है. वैसे भी इन दिनों ठंड चरम सीमा पर पहुंच चुकी है. ऐसे में हर कोई ठंड से बचने के तरीके सोचता रहता है. बिल्कुल वैसे ही इस बिल्ली को भी देखा जा सकता है. बिल्ली के अलाव सेकने का ये वीडियो सोशल मीडिया (cat viral video) पर यूजर्स को काफी गुदगुदा रहा है.

यह भी पढ़े : केंद्रीय कर्मचारियों के महंगाई भत्ते पर लगी पाबंदी! सामने आई ये सच्चाई 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @instapetcats अकाउंट पर शेयर किया गया है. इस वीडियो (viral cat video) में बिल्ली खुद को कुर्सी पर जिस तरह से अलाव से सेक रही है. उसे देखकर कोई भी भावुक हो जाएगा. वी, वह उसे भडियो के बीच जब उसकी मालकिन उसके पैर पीछे से सेकना बता रही है. तो वह उसे भी झटक देती है. इसके बाद वो खुद ही अपने पैर सेकने लगती है. बिल्ली का ये वीडियो सभी हैरान है. किसी का भी अपनी आंखों पर विश्वास करना मुश्किल हो जाएगा. इस वीडियो को अभी तक तीन लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके है. वहीं इसे जदो लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके है.