logo-image

जब समुद्र की गहराइयों में मगरमच्छ और लड़की एक हो गए...फिर जो हुआ, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 02 Feb 2024, 11:14 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जिन्हें देखने के बाद अपनी आंखों पर यकीन नहीं होता. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाला है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की समुद्र के अंदर तैर रही है लेकिन उसकी तैराकी काफी खतरनाक है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- लाइव दिखा भूत तो जमा हो गई पुलिसवालों की भीड़, देखें वीडियो

मगरमच्छ के साथ युवती ने तैराकी
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिकिनी पहने एक लड़की पानी के अंदर नजर आ रही है. वीडियो में लड़की पानी के अंदर तैर रही है. इसी दौरान लड़की के पास एक बड़ा सा मगरमच्छ आ जाता है, वह भी तैर रहा होता है. लड़की मगरमच्छ के साथ तैरती है और उसे पकड़ भी लेती है. आपने देखा होगा कि कैसे मगरमच्छ लोगों पर खतरनाक तरीके से हमला करते हैं लेकिन यहां तो पूरा खेल उल्टा हो रहा है. लड़की बिना किसी डर के मगरमच्छ के पास जाती है और उसके साथ तैरती है. इसमें कोई शक नहीं कि लड़की की जान भी जा सकती है. ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली की सड़कों पर घूम रहा है स्पाइडर मैन, वीडियो हो रहा है वायरल!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?
इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई हैरान कर देने वाला वीडियो है. एक यूजर ने लिखा कि लड़की को इतनी सावधानी से कैसे मार दिया गया. एक यूजर ने लिखा कि वाह लड़की ने मगरमच्छ से दोस्ती कर ली. एक यूजर ने लिखा कि आज लोग रोमांच के लिए कुछ भी कर सकते हैं. वीडियो पर कई यूजर्स ने चौंकाने वाले जवाब दिए हैं. एक यूजर ने लिखा कि युवती को सलाम की, उसने साबित कर दिया कि लड़कियां कुछ भी कर सकती है.

ये भी पढ़ें- अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड की याद में यहां खा सकते हैं फास्ट फूड, हर रोज लगती है काफी भीड़