logo-image

Viral Scooty Romance Video: चलती स्कूटी पर सरेआम रोमांस करते नजर आए कपल, देखें वीडियो

क्या आपने देखा स्कूटी पर रोमांस करते कपल का वीडियो?

Updated on: 15 May 2023, 08:16 PM

highlights

  • कपल बाइक पर रोमांस कर रहा था
  • एक कपल ने स्कूटी पर रोमांस किया
  • अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है

नई दिल्ली:

क्या आपने देखा स्कूटी पर रोमांस करते कपल का वीडियो? अगर आप सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं तो आपका जवाब हां में होगा. जब हमने बाइक या स्कूटी की बात की तो आपका दिमाग लखनऊ चला गया होगा, जहां बीच सड़क पर एक कपल ने स्कूटी पर रोमांस किया, जिसका वीडियो वायरल हो गया. उस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान रह गया था. हालांकि बाद में पुलिस हरकत में नजर आई और कपल के ऊपर कार्रवाई की. उसके बाद ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र में भी सामने आया था लेकिन कपल बाइक पर रोमांस कर रहा था. अब आप सोच रहे होंगे कि आज हम इन खबरों की बात क्यों कर रहे हैं? तो चलिए आपको बताते हैं.

यह खबर भी पढ़ें- Viral Video: जब जंगल में वर्चस्व के लिए भिड़े दो बाघ, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

खुलेआम स्कूटी पर रोमांस
सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक कपल स्कूटी पर इस तरह बैठा है जिसे देखकर हर कोई हैरान है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि दोनों ने हेलमेट नहीं पहने हुए हैं. यानी एक तो खुलेआम सड़क पर रोमांस कर रहे हैं, साथ ही ट्रैफिक नियमों की धज्जियां भी उड़ा रहे हैं. आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि दोनों किस तरह एक दूसरे से लिपटे हुए हैं. सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो दिल्ली का है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shalu Kashyap Taneja (@shalukashyap28)

सोशल मीडिया यूजर्स ने क्या कहा?
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि जब यमराज जी या दिल्ली पुलिस छूट्टी में होते हैं तो प्यार उबर आता है. एक यूजर ने लिखा कि यार ठीक है ऐसे बैठे है लेकिन कम से कम हेलमेट पहना चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि ये सब हरकत मत करो सड़कों पर इसे आप अपनी और दुसरो की जान को खतरे में डाल रहे हो. अगर करना ही है तो अपना प्राइवेट स्पेस मैं जाकर करो. वीडियो पर लोगों ने कपल की खूब खिंचाई की है.