logo-image
लोकसभा चुनाव

'खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे दिल्ली मेट्रो में...' एक बार फिर वायरल हुआ आशिकी का वीडियो

दिल्ली मेट्रो से एक बार फिर एक वीडियो सामने आया है. वीडियो देखकर आप हैरान रह जाएंगे. वीडियो में हमेशा की तरह कपल रोमांस कर रहा है. अब इस वीडियो को देख लीजिए.

Updated on: 24 Jul 2023, 05:23 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली मेट्रो में आपका स्वागत है? यहां यात्रा के दौरान आपको कई हैरान करने वाली चीजें देखने को मिल सकती हैं. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि ऐसा कोई महीना खाली नहीं जाता जब हमें वीडियो देखने को न मिले. अब हम आपको वो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. हालाँकि, आपको गुस्सा नहीं होना क्योंकि दिल्ली मेट्रो से आए दिन ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं, तो चलिए सीधे वीडियो पर आते हैं.

शर्म से महिला ने फेर ली नजर
ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कपल मेट्रो के गेट पर खड़ा नजर आ रहा है. दोनों एक दूसरे से लिपटे हुए हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लड़की और लड़के ने एक-दूसरे को कसकर गले लगाया हुआ है. युवक-युवती भूल गए हैं कि वे अपने घर में नहीं हैं, लेकिन इसकी परवाह किए बिना दोनों रोमांस कर रहे हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक महिला ने ये सब देखने के बाद शर्म से अपनी नजरें फेर ली हैं.

खुलेआम प्यार करने में कोई गुरेज नहीं
साफ है कि सार्वजनिक स्थान पर किसी भी तरह की अश्लील हरकत करना भारी पड़ सकता है. पुलिस चाहे तो उन्हें पल भर में गिरफ्तार कर सकती है. कानून साफ ​​कहता है कि पुलिस ऐसे लोगों को बिना पूछे थाने ले जा सकती है. इन सबके बावजूद आए दिन ऐसी घटनाएं देखने को मिल रही हैं. इस साल की बात करें तो दिल्ली मेट्रो से ही कई वीडियो देखने को मिले हैं, जिसमें जोड़े अश्लील हरकतें करते हुए पाए गए. इस संबंध में डीएमआरसी कई बार लोगों से अपील कर चुकी है, लेकिन कुछ लोगों को इसकी जरा भी परवाह नहीं है. वो खुलेआम रोमांस कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Baatchit (@baatchitofficial)