logo-image

दिल्ली में BJP की करारी हार के बाद जस्टिन बीबर ने गाया मनोज तिवारी का गाना! वायरल हुआ वीडियो

इस वायरल वीडियो की सबसे खास बात ये है कि इस गाने में जस्टिन बीबर के एक गाने का वीडियो मर्ज कर दिया गया है.

Updated on: 13 Feb 2020, 04:37 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 में बीजेपी को मिली करारी हार के बाद सोशल मीडिया पर जमकर मजे लिए जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी की सबसे ज्यादा फजीहत हो रही है. बीजेपी को नापसंद करने वाले लोग सोशल मीडिया पर मनोज तिवारी के तमाम मीम्स पोस्ट कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर उनके गाने एक बार फिर से आकर्षण का केंद्र बन गए हैं. इसी सिलसिले में सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर मनोज तिवारी का गाना ''बेबी बीयर पीके'' फिर से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- Viral: लड़का-लड़की ने पूरे परिवार के सामने की Online Engagement, वायरल हुआ वीडियो

इस वायरल वीडियो की सबसे खास बात ये है कि इस गाने में जस्टिन बीबर के एक गाने का वीडियो मर्ज कर दिया गया है. Universal Music India नाम के फेसबुक पेज पर पोस्ट की गई वीडियो को अभी तक 6.36 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो को करीब 3 हफ्ते पहले पोस्ट किया गया था, जिसे 9 हजार से भी ज्यादा यूजर शेयर कर चुके हैं. हालांकि इस वीडियो को dipraj jadhav edits नाम के यूजर द्वारा एडिट किया गया है, जिसने जस्टिन बीबर और मनोज तिवारी को एक साथ ला दिया है.

ये भी पढ़ें- दिहाड़ी मजदूरी करने वाला अचानक बन गया 12 करोड़ का मालिक, जानें कैसे

बता दें कि बीजेपी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव की जिम्मेदारी मनोज तिवारी को सौंपी थी, लिहाजा लोग उन्हीं पर हार का ठीकरा फोड़ने में जुटे हुए हैं. 8 फरवरी को हुए दिल्ली चुनाव के बाद 11 फरवरी को नतीजे आए. जिसमें आम आदमी पार्टी को कुल 70 में से 62 और बीजेपी को 8 सीटों पर जीत मिली थी. जबकि कांग्रेस का तो खाता भी नहीं खुला था.