logo-image

VIDEO : पति हर वक्‍त करता रहता है सेक्‍स, पत्‍नी बोली लॉकडाउन हटाओ

पूरी दुनिया में इस वक्‍त कोरोना वायरस ने कहर मचा रखा है. दुनिया के कई देशों की सरकारों ने लॉकडाउन का ऐलान कर दिया है, भारत में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन मई तक के लिए लॉकडाउन बढ़ा दिया है.

Updated on: 16 Apr 2020, 12:32 PM

New Delhi:

पूरी दुनिया में इस वक्‍त कोरोना वायरस ने कहर मचा रखा है. दुनिया के कई देशों की सरकारों ने लॉकडाउन का ऐलान कर दिया है, भारत में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन मई तक के लिए लॉकडाउन बढ़ा दिया है. ऐसे में लोगों की दिक्‍कतें बढ़ गई हैं. लोग इस लॉकडाउन में अपने घरों में रहते हुए तरह तरह के काम कर रहे हैं. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो छुट्टी में जमकर सेक्‍स भी कर रहे हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां एक पत्‍नी ने शिकायत की है कि उसका पति दिन रात सेक्‍स करता रहता है, लॉकडाउन में उसे कोई काम ही नहीं है. हालांकि आगे की खबर शुरू करें, उससे पहले आपको बता दें कि यह मामला भारत का नहीं है, मामला घाना का है और यह मामला इन दिनों मीडिया की सुर्खियां बना हुआ है. 

लॉकडाउन में लगातार सेक्‍स करने से एक महिला की हालत खराब हो गई है, उसके पति के पास लॉकडाउन के कारण कोई काम ही नहीं बचा है और वह पत्‍नी से लगातार सेक्‍स की मांग कर रहा है. महिला ने अपना दुख सोशल मीडियो पर बयां कर दिया है, उसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. महिला को वीडियो में यह कहते हुए सुना जा सकता है कि लॉकडाउन में उसका पति लगातार सेक्‍स की मांग कर रहा है, इससे वह परेशान हो गई है. महिला का कहना है कि सुबह जैसे ही वह उठती है, पति सेक्‍स के लिए तैयार हो जाता है. उसके बाद वह खाना आदि बनाने का काम करती है, पति इधर उधर के काम करता है, टीवी देखता और नाश्‍ता करता है, उसके बाद पति फिर से सेक्‍स के लिए कहने लगता है. इस तरह से दिन में कई बार पति सेक्‍स के लिए कहता है. महिला का कहना है कि लॉकडाउन क्‍या सेक्‍स के लिए हुआ है. महिला ने कहा कि लॉकडाउन इसलिए हुआ है, ताकि हम स्‍वस्‍थ रहें और अपनी सेहत का ख्‍याल रखें. लेकिन यहां तो कुछ और ही हो रहा है. 

आपको बता दें कि घाना की वेबसाइटों में इस मामले की खबरें प्रकाशित की गई हैं. वह पति की डिमांड से परेशान हो गई है, वह केवल सेक्‍स के लिए ही नहीं है, उसे और भी कई काम करने होते हैं. बताया जाता है कि महिला पति की मांग से परेशान होकर घर छोड़कर भाग गई और वहां पहुंच गई, जहां वह नौकरी करती है. वहां जाकर ही उसने अपना वीडियो बनाया और अपनी पीड़ा के बारे में उसमें सब कुछ बता दिया. महिला ने मांग की है कि लॉकडाउन को खत्‍म किया जाए, ताकि वह खुद और उसका पति भी ऑफिस जाकर काम करें, ताकि उसे इस कष्‍ट से छुटकारा मिले. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त तरीके से वायरल हो गया है. महिला का यह भी कहना है कि वह अकेली नहीं है जो इस तरह की मांग से परेशान है, कई और महिलाएं भी इस तरह का कष्‍ट सह रही हैं, लेकिन वे कुछ कह नहीं पा रही हैं.