logo-image

VIDEO : हरभजन सिंह ने शेयर किया वीडियो, नन्‍हा बच्‍चा पीएम मोदी के लिए क्‍या बोला, देखिए

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का कहर बरप रहा है. लगातार संक्रमित लोगों की संख्‍या में बढ़ोत्‍तरी हो रही है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को एक बार फिर सामने आए और राष्‍ट्र के नाम एक संबोधन दिया.

Updated on: 14 Apr 2020, 03:41 PM

New Delhi:

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर बरप रहा है. लगातार संक्रमित लोगों की संख्‍या में बढ़ोत्‍तरी हो रही है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) मंगलवार को एक बार फिर सामने आए और राष्‍ट्र के नाम एक संबोधन दिया. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने पहले तो इतने दिन लॉकडाउन (Lock Down) में रहने के लिए लोगों का धन्‍यवाद दिया, इसके बाद तीन मई तक के लिए लॉकडाउन (LOckDown) को एक बार फिर से बढ़ा दिया. उन्‍होंने कहा कि अभी कुछ दिन और आपको अपने घर में ही रहना है. यानी अभी 19 दिन तक और लोगों को घर में ही रहना होगा. इसके बाद आगे का फैसला लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें ः इंग्‍लैंड के विकेटकीपर के आदर्श हैं एबी डिविलियर्स, उन्‍हें समझ लिया था न्‍यूजीलैंड का, फिर क्‍या हुआ

इस बीच भारतीय टीम के स्‍पिनर रहे हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें एक बहुत छोटा बच्‍चा दिख रहा है, जो तोतली आवाज में बता रहा है कि मोदी अंकल ने बाहर जाने से मना किया है. वीडियो में केवल बच्‍चा ही दिखता है, लेकिन साथ में कोई महिला भी बात कर रही है, जो शायद उनकी मां है. बच्‍चे कह रहा है कि मोदी अंकल ने बाहर जाने से मना किया है. करीब 45 मिनट के इस वीडियो में बच्‍चा कई बार यही बात दोहराता हुआ नजर आता है.

यह भी पढ़ें ः विराट कोहली खाली स्‍टेडियम में कैसे खेलेंगे, जानिए किसने कही ये बड़ी बात

इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही हरभजन सिंह ने ट्वीट किया है कि विश्‍वास और भरोसा क्‍या होता है, आज देश का बच्‍चा भी मोदी जी की बातों पर कितनी दृढ़तापूर्वक भरोसा कर रहा है. इसके आगे हरभजन सिंह ने लिखा है कि आज मेरा सिर गर्व से ऊंचा हो गया, इस बच्‍चे की की बात सुनकर, आज देश का प्रधानमंत्री देश पर नहीं, बल्‍कि देश की जनता के दिलों पर राज करता है, जीतेगा भारत. यह वीडियो अब से कुछ ही देर पहले शेयर किया गया है और देखते ही देखते यह वायरल हो गया. लोग जमकर इस पर टिप्‍पणी कर रहे और लाइक व शेयर भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि लॉकडाउन के बीच मुंबई में अपनी पत्‍नी के साथ हैं और वे अपने घर जालंधर नहीं जा पा रहे हैं. हरभजन सिंह ने कोरोना के खिलाफ लड़ी जा रही इस लड़ाई में योगदान देते हुए अपने पैतृक शहर जालंधर में पांच हजार गरीब परिवारों को खाना खिलाने का वादा किया.

यह भी पढ़ें ः BIG NEWS : एमएस धोनी अभी कितने दिन खेलेंगे क्रिकेट, यहां जान लीजिए पूरी डिटेल

हरभजन ने कहा था कि भगवान के आशीर्वाद से गीता और मैं जालंधर में रहने वाले 5000 परिवारों को राशन वितरित करने का संकल्प लेते हैं. यह राशन उन लोगो में वितरित किया जाएगा जो इस मुश्किल समय में अपने परिवारों को भोजन कराने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. हम संघर्ष के बोझ को कम करने के लिए अपने साथी नागरिकों की सहायता और समर्थन करना जारी रखेंगे. हरभजन से जब पूछा गया कि वह इस काम के लिए मुंबई से कैसे सामंजस्य बैठाएंगे तो उन्होंने कहा, मैं पहले दौलतपुरी में रहता था. मेरे करीबी दोस्तों ने आज उस क्षेत्र के 500 परिवारों को राशन दिया है. मैंने निजी तौर पर साहायक आयुक्त (पंजाब पुलिस) जालंधर से बात की है. मेरे दोस्तों की टीम उनके निर्देशों का पालन करेगी और उसी के अनुसार भोजन के पैकेट वितरित किए जाएंगे.