logo-image

3 साल की लड़की ने किया खुद का मेकअप, वायरल हो रहा वीडियो!

इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी क्लिप वायरल (viral video) हो रही है जिसमें एक छोटी सी लड़की अपनी मां के सौंदर्य उत्पादों के साथ अपना मेकअप खुद करने की कोशिश कर रही है.

Updated on: 02 Dec 2021, 07:57 PM

नई दिल्ली:

मेकअप (makeup) करना लगभग हर लड़की का शौक होता है लेकिन 3 साल की लड़की (3 year old girl) का यह शौक अपने आप में एक आश्चर्यजनक बात है. आपने यह तो जरूर सुना होगा कि अधिकांश लड़कियों को अपनी माँ के उत्पादों का इस्तेमाल कर के,छुप- छुप के मेकअप करना बेहद पसंद होता है. लेकिन यह कार्य एक 3 साल की बच्ची के द्वारा किया जाना थोड़ा आश्चर्यजनक है. आपको बता दें कि एक वीडियो में कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है.

इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी क्लिप वायरल (viral video) हो रही है जिसमें एक छोटी सी लड़की अपनी मां के सौंदर्य उत्पादों के साथ अपना मेकअप खुद करने की कोशिश कर रही है. वायरल वीडियो में  दिख रही बच्ची (viral video of three year old girl) का नाम 'रसभरी तनेजा' है. वीडियो के मुताबिक बच्ची अपनी मां के जन्मदिन की पार्टी के लिए तैयार हो रही है. वायरल वीडियो बच्ची के पिता द्वारा शूट किया गया है. वीडियो में बच्ची ब्यूटी ब्लेंडर से अपने चेहरे पर फाउंडेशन को सेट करने में व्यस्त है. 

 यह भी पढ़ें:  Brahma Mishra की हुई मौत, Mirzapur में 'Lalit' बनकर जीता था दर्शकों का दिल!

क्या है वायरल वीडियो में? 

वीडियो में, लड़की के अपने पिता गौरव तनेजा से कहा, "शाम को हमारी मम्मी की स्पेशल बर्थडे पार्टी है और राशि उसके लिए तैय्यर हो रही है, है ना राशि". बच्ची एक मेकअप स्पंज के साथ अपने चेहरे को डब करने में व्यस्त होने के दौरान हां में हल्का जवाब देती है. यहां तक ​​कि बच्ची के हाथों पर लाल रंग की लिपस्टिक भी लगी हुई है. दोबारा पूछने पर वह कहती हैं, "मम्मा के बर्थडे के लिए".  उसके पिता आगे कहते हैं कि अगर उसकी माँ को पता चल गया तो उसकी पिटाई हो सकती है. यह सुनकर बच्ची ब्लेंडर छोड़कर भाग जाती है.