logo-image

तुम्हें थाने में डलवा दूंगा...मैं तो एक तिनका हूं, दिल्ली मेट्रो से सामने आया वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 03 Apr 2024, 04:40 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली मेट्रो से कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. डीएमआरसी की चेतावनी के बावजूद मेट्रो में नाच-गाने का वीडियो बनाना बंद नहीं हो रहा है. साथ ही आपने देखा होगा कि मेट्रो के अंदर सीटों को लेकर यात्रियों में मारामारी होती रहती है. ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया है, जिसमें दो यात्रियों भिड़ंत हो जाती है. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

दो यात्रियों के बीच भिड़ंत 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक यात्री मेट्रो में बैठे शख्स से सीट को लेकर भिड़ गया. बुजुर्ग व्यक्ति बुरी तरह से लड़ाई कर रहा है और उसका गुस्सा इतना हावी हो जाता है कि वो मारने के लिए खड़ा हो जाता है. वह युवक से कहता है कि तुम काहे पकर-पकर कर रहे हो, तुम हो क्या? इस पर युवक जवाब देते हुए कहता है कि मैं तो एक तिनका हूं लेकिन ये तिनका तु्म्हें परेशान कर सकता है.

  

इस बात पर बुजुर्ग एकदम से भड़क जाता है और अपने पैर से जूता निकालते हुए मारने का इशारा करता है.  युवक भी गुस्से में कहता है कि अंकल रताभर थाने में बैठाकर रखूंगा. इसके बाद बुजुर्ग लड़ने के लिए खड़ा हो जाता है और फिर कहता है कि तू मुझे थाने में बैठा कर रखेगा? तुझे मैं थाने में डालूंगा. दोनों यात्रियों के बीच गाली-गलौच भी होती है. 

ये भी पढ़ें- मेरी कार का दरवाज़ा खोल रहे हैं...मुझे मदद की जरूरत, बेंगलुरु सामने आया खौफनाक वीडियो

देख लोगों ने क्या कहा?

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो के वायरल होने पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि दिल्ली मेट्रो में सफर करना अब सुरक्षित नहीं है. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई हैरान कर देने वाला वीडियो है. एक यूजर ने लिखा कि दिल्ली मेट्रो में ये सब आम बात हो गई है. एक यूजर ने लिखा कि दिल्ली मेट्रो भी मुंबई लोकल बन गई है. एक यूजर ने लिखा कि डांस-वांस बंद हो गया है और आजकल मारपीट के वीडियो सामने आ रहे हैं.