logo-image

Video: जब ABVP के घायल छात्र ने बयां किया दर्द तो देखें कैसा रहा प्रियंका गांधी का रिएक्शन

एबीवीपी ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि प्रियंका गांधी ने मानवता को शर्मसार किया है.

Updated on: 10 Jan 2020, 03:19 PM

नई दिल्ली:

5 जनवरी को जेएनयू में हुई हिंसा ने धीरे-धीरे पूरे देश की सुर्खियों में अपनी जगह बना ली. किसी न किसी वजह से विवादों में रहने वाला दिल्ली का जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय साल 2020 की शुरुआत के साथ ही एक खौफनाक हिंसा का शिकार हुआ, जिसमें कई छात्र-छात्राओं को गहरी चोटें आईं. इस हिंसा में जहां एक ओर वाम दलों के छात्रों को चोटें आईं तो वहीं दूसरी ओर एबीवीपी के भी काफी छात्र इस हिंसा की चपेट में आए. हिंसा के बाद देश की विपक्षी पार्टियों ने सत्ताधारी बीजेपी पर हिंसा का आरोप लगाया.

ये भी पढ़ें- IND vs SL: टी20 क्रिकेट में श्रीलंकाई टीम पर भारी टीम इंडिया का पलड़ा, देखें Head To Head आंकड़े

मौका पाकर कांग्रेस की वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा भी जेएनयू हिंसा में घायल हुए छात्रों से मिलने के लिए दिल्ली के एम्स अस्पताल पहुंचीं, जहां उन्होंने घायलों से हालचाल जाना. प्रियंका गांधी के एम्स दौरे को लेकर छात्र संघ एबीवीपी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है. वीडियो को पोस्ट करते हुए एबीवीपी ने प्रियंका गांधी पर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने घायल एबीवीपी के छात्र से बातचीत करना भी मुनासिब नहीं समझा और उसके दर्द को अनदेखा कर दिया. एबीवीपी ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि प्रियंका गांधी ने मानवता को शर्मसार किया है.

ये भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट ने दिया मोदी सरकार को बड़ा झटका, जम्‍मू-कश्‍मीर में पाबंदियों की समीक्षा का आदेशइंटरनेट पर बैन उचित नहीं

एबीवीपी ने लिखा, ''एबीवीपी का कार्यकर्ता शिवम जब प्रियंका गांधी को ये बताने की कोशिश कर रहा था कि वामपंथी छात्र संघ के गुंडों ने उसे पीटा है तो उन्होंने शिवम के दर्द को अनदेखा कर दिया. ये देखकर काफी दुख हुआ कि प्रियंका गांधी की सहानुभूति आपकी विचारधारा के आधार पर मिलती है. मैडम, आपने इंसानियत को शर्मसार कर दिया.'' एबीवीपी की मानें तो प्रियंका गांधी दिल्ली के एम्स अस्पताल केवल वामपंथी छात्रों से मिलने गई थीं, जो हिंसा में घायल हुए थे. प्रियंका को इस बात से कोई मतलब नहीं था कि हिंसा में एबीवीपी के भी छात्र घायल हुए हैं. करीब 1 घंटे पहले शेयर की गई एबीवीपी की इस वीडियो को 540 लोग रीट्वीट कर चुके हैं.