logo-image

Viral Video: हेलमेट पहन शख्स बेच रहा सब्जी! बाइक नहीं, चला रहा ठेला

Vegetable Vender Wearing Helmet: सोशल मीडिया पर आए दिन अलग- अलग वीडियो वायरल होते हैं.

Updated on: 12 Oct 2022, 07:53 AM

highlights

  • सड़क पर हेलमेट लगा कर बेच रहा था सब्जी
  • एक पुलिस वाले ने की सब्जी वाले से बातचीत

नई दिल्ली:

Vegetable Vender Wearing Helmet: सोशल मीडिया पर आए दिन अलग- अलग वीडियो वायरल होते हैं. कभी- कभी वायरल हुए वीडियो इतने रोचक होते हैं कि आप भी दंग रह जाते हैं. ऐसा ही एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स हेलमेट लगाए दिख रहा है. यहां ध्यान देने वाली और हैरान करने वाली बात ये है कि शख्स किसी टू- व्हीलर पर सवार नहीं है, बल्कि सब्जी का ठेला चलाने वाला सब्जी वाला है.

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

इस वजह से ऐसे घूम रहा सब्जी वाला 
बीच सड़क पर एक सब्जी वाला जब हेलमेट पहने सब्जियां बेच रहा था तो हर कोई हैरान रह गया. दरअसल सब्जी बेचने वाला ये शख्स किसी टू व्हीलर पर सवार नहीं था. ऐसे में सड़क से आते जाते लोगों का ध्यान इस ओर गया. वहीं जब एक पुलिस कर्मी का ध्यान सब्जी वाले की तरफ गया तो उन्होंने सब्जी वाले से बातचीत की. भागवत प्रसाद पांडे नाम के एक पुलिसकर्मी सब्जी बेचने वाले के पास आए और उससे पूछताछ करने लगे. इसका वीडियो भी बनाया गया. हेलमेट पहन कर सब्जी बेचने के पीछे सब्जी वाले ने बताया कि वह ट्रैफिक पुलिस के डर से ऐसा कर रहा है. उसे डर था कि कोई ट्रैफिक पुलिस वाला उसे रोक ना दे और मोटा जुर्माना ना वसूल ले. जिसके बाद पुलिसकर्मी ने उसे जागरुक करते हुए हेलमेट लगाने के नियम को बताया.

ये भी पढ़ेंः Girl Ordered Watch Online Received Cow Dunk Cake: सारी हदें हुई पार, Online Order की घड़ी हाथ लगे गोबर के उपले

डर नहीं जागरुकता है जरूरी
हालांकि बहुत से लोगों के लिए ये मजाक बनाने का विषय हो सकता था, लेकिन पुलिसकर्मी ने जागरुकता के लिए वीडियो को शूट किया है. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ''डर नहीं.. जागरूकता चाहिए..!'' वायरल हो रहे इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.