logo-image

गोद में बच्चा लिए हुए युवक को यूपी पुलिस ने लाठी से पीटा, Video हुआ Viral

इस वीडियो में पिता चिल्ला रहा है कि बच्ची को लग जाएगा, लेकिन इंस्पेक्टर कोई असर नही पड़ रहा है. वीडियो में युवक बच्चे को लग जाएगी (बच्चे को चोट लगेगी),

Updated on: 10 Dec 2021, 10:32 AM

highlights

  • इस वीडियो में एक युवक बच्चे को गोद में उठाए हुए है
  • पुलिस का दावा, शख्स ने इंस्पेक्टर के हाथ पर काट लिया था
  • वीडियो सामने आने पर पुलिस अधिकारियों ने कहा, दोषियों पर होगी कार्रवाई

 

कानपुर:

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में गोद में बच्चा लिए एक युवक पर यूपी पुलिस ने लाठियों से पीटा. पुलिस की बर्बरता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक युवक बच्चे को गोद में उठाए हुए है. इसी दौरान पुलिस वालों ने न सिर्फ लाठियों से हमला किया, बल्कि उसके बच्चे को भी छीनने की कोशिश हुई. वीडियो वायरल होने के बाद यूपी पुलिस का दावा है कि इस शख्स ने एक इंस्पेक्टर के हाथ पर काट लिया था. करीब दो मिनट लंबे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कई पुलिसकर्मी पहले एक शख्स को पीट रहे हैं. इसके बाद वो उसे गाड़ी में बैठाते हैं. इसके बाद एक पुलिसकर्मी लाठी से बच्चे को गोदी में लिए हुए शख्स पर लाठी चलाता है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने कहा है कि दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी. 

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान: दही खरीदने के लिए रेलवे ड्राइवर ने अचानक मारा ब्रेक, जानें फिर क्या हुआ

वीडियो में युवक चिल्ला रहा है- बच्ची को लग जाएगी

इस वीडियो में पिता चिल्ला रहा है कि बच्ची को लग जाएगा, लेकिन इंस्पेक्टर कोई असर नही पड़ रहा है. वीडियो में युवक बच्चे को लग जाएगी (बच्चे को चोट लगेगी)," कहते हुए सुनाई दे रहा है. वहीं पुलिसकर्मी उसका पीछा करते हैं और कुछ अधिकारी बच्चे को जबरदस्ती उससे दूर खींचने की कोशिश करते हैं. इस दौरान युवक कह रहा है कि यह उसका बच्चा है और इसकी मां भी नहीं है. पुलिस ने बताया कि युवक कानपुर देहात के अकबरपुर में जिला अस्पताल का कर्मचारी है और उसका भाई नियमित उपद्रव करने वाला" है. 

ओपीडी बंद होने से हुई समस्या

जिला अस्पताल में कार्यरत कर्मचारी नेता रजनीश शुक्ला ने राज्य कर्मचारी संघ के आह्वान पर कर्मचारियों को साथ लेकर 09 दिसंबर को अचानक से ओपीडी बंद करा दी और धरने पर बैठ गए. ओपीडी बंद होने से मरीजों के सामने भी समस्या खड़ी हो गई. इस दौरान कुछ लोगों ने मरीजों से भी अभद्रता की गई. जैसे ही कर्मचारियों के धरने पर जाने की सूचना सीएमएस डॉ. वंदन सिंह को मिली तो वो वहां पहुंची और कर्मचारियों को समझाने की कोशिश की. लेकिन कर्मचारियों ने सीएमएस की एक ना सुनी। जिसके बाद सीएमएस ने पुलिस को सूचना दी.  सीएमएस डॉ. वंदना सिंह की सूचना पर अकबरपुर कोतवाल विनोद मिश्र मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंच वहीं, एसडीएम भी मौके पर पहुंचे और कर्मचारियों को गेट से हटाने की कोशिश की.  इस दौरान रजनीश शुक्ल कोतवाल से उलझ गए और हाथापाई शुरू हो गई। इसपर पुलिसकर्मियों ने कर्मचारियों को पीटना शुरू कर दिया.