logo-image

ओपी राजभर का अनोखा वादा, सरकार बनी तो बाइक पर 3 सवारियों का नहीं कटेगा चलान

राजभर का कहना है कि,“ एक ट्रेन में 70 सीटों पर 300 यात्रियों को ले जाया जाता है और चालान नहीं होता है. अगर 3 लोग बाइक चलाते हैं तो चालान किस लिए लगाया जाता है?

Updated on: 09 Feb 2022, 03:49 PM

highlights

  • यूपी चुनाव में वोट पाने के लिए जनता से अजीब वादे किए जा रहे 
  • ओम प्रकाश राजभर ने भाजपा पर हमला बोला
  • यूपी में 403 विधानसभा सीटों पर 7 चरणों में विधानसभा चुनाव होने  हैं

नई दिल्ली:

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) में वोट पाने के लिए जनता से अजीबोगरीब वादे किए जा रहे हैं. इस कड़ी में बीते दिनों वाराणसी (Varanasi) में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने भाजपा (BJP) पर जमकर हमला बोला. गौतलब है कि ओपी राजभर (OP Rajbhar) ने कहा कि अगर यूपी (UP) में उनकी जीत होती है तो बाइक पर तीन सवारियो की इजाजत दे दी जाएगी. दरअसल ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने घोषणा की है कि यूपी में अगर गठबंधन की सरकार बनती है तो यूपी में बाइक पर तीन सवारी लेकर चलने पर कोई चलान नहीं कट सकेगा. राजभर का कहना है कि,“ एक ट्रेन में 70 सीटों पर 300 यात्रियों को ले जाया जाता है और चालान नहीं होता है. अगर 3 लोग बाइक चलाते हैं तो चालान किस लिए लगाया जाता है? उन्होंने कहा कि जब हमारी सरकार सत्ता में आएगी तो तीन सवारियां फ्री में बाइक चला सकेंगे, नहीं तो जीपों/ ट्रेनों का चालान कर देंगे.”

ओपी राजभर ने भाजपा पर साधा निशाना

ओपी राजभर ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने भाजपा के साथ जैसा व्यवहार किया है वह उसका सूद ब्याज सहित वापस करने आ रही हैं. ममता बनर्जी ही नहीं देखते रहिये बहुत बड़े-बड़े नाम मैदान में आपको  नजर आएंगे.

यूपी में सात चरणों में चुनाव

गौरतलब है कि यूपी में 403 विधानसभा सीटों पर 7 चरणों में विधानसभा चुनाव होने  हैं. यूपी में पहला चरण 10 फरवरी, दूसरा चरण 14 फरवरी, तीसरा चरण 20 फरवरी, चौथा चरण 23 फरवरी, पांचवा चरण 27 फरवरी, छठा चरण 3 मार्च, सातवां चरण 7 मार्च को होगा. वहीं 10 मार्च को नतीजे घोषित कर दिए जाएंगे.