logo-image

यूपी का अनोखा सरकारी स्कूल बना ब्यूटी पार्लर, क्लास के बीच चलता है मैडम का फेशियल मसाज, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 18 Apr 2024, 10:42 PM

नई दिल्ली:

यूपी के उन्नाव से सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि प्राइमरी स्कूल में ब्यूटी पार्लर का काम चल रहा था. दावा तो यहां तक ​​किया जा रहा है कि हेड टीचर संगीता सिंह स्कूल में बच्चों को पढ़ाने के बजाय किचन में अपना फेशियल करवा रही थीं. जहां किचन बना है, वहीं पर मैडम के ब्यूटी पार्लर का सामान रखा हुआ है लेकिन मैडम का फेशियल बीच में ही रुक गया क्योंकि स्कूल के ही सहायक अध्यापक ने खलल डाल दी. सहायक अध्यापक ने मैडम का वीडियो बना लिया. आइए पहले वीडियो देखते हैं कि मैडम कैसे स्कूल के दौरान फेशियल करवा रही थीं.

स्कूल को बना दिया ब्यूटी पार्लर

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि हेड टीचर कुर्सी पर आराम से बैठकर फेशियल करवा रही हैं. जैसे ही कैमरा उन तक पहुंचता है. वह घबरा जाती हैं. वह तुरंत कुर्सी से उठ जाती हैं. वीडियो देखने के बाद हेड टीचर तेजी से वीडियो बना रहे टीचर पर हमला कर देती हैं. इसके बाद दावा किया जा रहा है कि हेड टीचर अपने सहायक शिक्षक को पीटना शुरू कर देती हैं. 

वह अपने सहायक शिक्षक को मारती हैं और घायल कर देती हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सहायक अध्यापिका अपनी चोटें दिखा रही हैं. वीडियो में आप देख सकते  हैं कि हेड मास्टर ने दांतों से काटा है.

ये भी पढ़ें- तेरा मुंह बज रहा है....नहीं तुम्हारा, दिल्ली मेट्रो से सामने आया दो यात्रियों के तांडव का VIDEO!

पुलिस कर रही है मामले की जांच

इस घटना के बाद सहायक शिक्षिका  बीघापुर कोतवाली में तहरीर देती हैं. जानकारी के मुताबिक, बीघापुर विकास खंड के प्राथमिक विघालय दादामऊ का मामला. वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर गुस्सा जाहिर की है. एक यूजर ने लिखा कि यूपी के लगभग स्कूल यही हाल है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि इस टीचर के ऊपर कठोर कार्रवाई होनी चाहिए. वहीं, इस घटना को लेकर उन्नाव पुलिस ने जानकारी दी है कि थाना बीघापुर पर प्राप्त तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया है, आवश्यक कार्यवाही की जा रही है.