logo-image

'सोमवार से मंगलवार की ओर बढ़ते खिलाड़ी'...स्मृति ईरानी ने शेयर किया पोस्ट, देख लोग बोले- क्या प्लानिंग चल रही है?

सोशल मीडिया पर एक फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो को देखने के बाद हर कोई बीजेपी नेता स्मृति ईरानी के लिए कुछ न कुछ लिख रहा है. क्या आपने ये पोस्ट देखा?

Updated on: 20 Jun 2023, 07:02 PM

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट और वीडियो के जरिए समर्थकों के बीच सुर्खियों में बनी रहती हैं. कई बार कुछ पोस्ट इतनी वायरल हो जाती हैं कि हर कोई देखना चाहता है कि केंद्रीय मंत्री ने क्या पोस्ट किया है, जो वायरल हो रहा है. आज हम जिस फोटो की बात कर रहे हैं, वह फोटो तो आपने देखी ही होगी. इस फोटो पर लोगों के रिएक्शन खूब आ रहे हैं. कुछ लोग ऐसी बातें लिख रहे हैं, जो हैरान करने वाली है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial)

सोशल मीडिया पर वायरल ये तस्वीर
ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस वायरल फोटो में आप देख सकते हैं कि केंद्रीय मंत्री मैकबुक पर काम करते नजर आ रही हैं. फोटो को देखकर लग रहा है कि वह अपने काम को लेकर काफी गंभीर हैं. अब ये फोटो लोगों के सामने जा रही है तो हर कोई अपना अपना रिएक्शन दे रहा है.

यूजर्स ने फोटो को देख क्या कहा? 
इस फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा कि सोमवार से मंगलवार की ओर बढ़ते खिलाड़ी. फोटो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि सिर पर हाथ रखना अशुभ होता है. एक यूजर ने लिखा कि क्या हुआ, परेशान क्यों हैं? एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि वायनाड में बीजेपी के स्टार प्रचारक राहुल गांधी को हराने की प्लानिंग करते हुए. एक यूजर ने लिखा कि घर में हिसाब रखना पड़ रहा है, भारतीय महिला सोच रही है कि पैसा कहां खर्च किया गया. एक यूजर ने लिखा कि मेहनत करिए और जीते. एक यूजर ने लिखा कि आप बीजेपी पार्टी के शानदार नेता हैं. आप बेहतरीन काम कर रही हैं. ऐसी ही करते रहिए और अमेठी को भारत की सबसे खूबसूरत जगह बनाइए. कई यूजर्स के जवाब चौंकाने वाले हैं, जिन्हें पढ़ने के बाद आप अपनी हंसी पर काबू नहीं रख पाएंगे.