logo-image

मुंबई लोकल ट्रेन में अंकल लोगों के ग्रुप ने गाया 'कांटा लगा', देख लोग बोले- 'दिल्ली मेट्रो से तो बेस्ट है'

सोशल मीडिया पर लोकल ट्रेन की वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि अंकल लोगों ने ट्रेन में धमाल मचा दिया है.

Updated on: 06 Jul 2023, 07:01 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर इन दिनों मुंबई लोकल ट्रेनों के खूब वीडियो वायरल हो रहे हैं. वीडियो ऐसा है कि इसे बार-बार देखने का दिल कर रहा है. जो वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं वह अपने आप में दिल छू लेने वाला है. आपने अक्सर ट्रेनों में लोगों को लड़ते-झगड़ते और मारपीट करते हुए देखा होगा, लेकिन यह वीडियो बिल्कुल उलट है. वीडियो देखकर आप कहेंगे कि अरे वाह, काश हम भी इस सफर का हिस्सा होते. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस खबर को भी पढ़ें- स्कूटी सवार युवकों ने एक शख्स को मारा थप्पड़, देख लोगों ने कहा- 'karma Is Back'

यह वीडियो दिल को छू जाएगा
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोकल ट्रेन हमेशा की तरह यात्रियों से भरी हुई है. हर कोई अपने घर जाने के लिए सफर कर रहा है, लेकिन इसी दौरान कुछ लोगों ने 'कांटा लगा' गाना गाने लगते हैं. वही 'कांटा लगा' गाना जो एक समय लोगों की जुबान पर हुआ करता था. इस गाने ने लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया. यह गाना आज भी लोगों की जुबान पर सुना जा सकता है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कई बुजुर्ग लोग इस गाने पर खुशी से डांस कर रहे हैं. इसमें सबसे प्यारी बात ये है कि इतनी उम्र गुजरने के बाद भी उनमें जोश नजर आता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by kalpesh rane (@1998_roadrunner)

ढोल बजाने वाले अंकल की हुई तारीफ
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आपको सिर्फ सेंट्रल लाइन में भजन सुनने को मिलेंगे. एक यूजर ने लिखा कि ढोल बजाने वाले अंकल के लिए एक लाइक तो बनता है. एक यूजर ने लिखा कि मेरे पापा ट्रेन में धमाल मचा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ड्रमर की तरह ताल बजाने वाले शख्स के प्रति सम्मान की वीडियो पर कई लोगों ने तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा कि हमें ऐसी यात्रा करनी है.