News Nation Logo

होली पर सैकड़ों हुड़दंगियों के बीच फंस गई दो लड़कियां, वीडियो देख शर्म से झुक जाएंगी आंखें

सैकड़ों की भीड़ में 2 लड़कियों को हुड़दंगियों ने घेर लिया और उन्हें जबरदस्ती गुलाल लगाने लगे. इतना ही नहीं हुड़दंगियों को लड़कियों के साथ छेड़खानी करते हुए भी देखा जा सकता है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 11 Mar 2020, 01:14:54 PM
chandigarh

होली पर हुड़दंग (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

मंगलवार को देश-विदेश में होली का त्योहार धूमधाम से मनाया गया. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद आपको काफी शर्मिंदगी महसूस होगी. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में आप देखेंगे कि स्कूटी सवार दो लड़कियां होली के मौके पर सैकड़ों हुड़दंगियों के बीच फंस गई. सैकड़ों की भीड़ में 2 लड़कियों को हुड़दंगियों ने घेर लिया और उन्हें जबरदस्ती गुलाल लगाने लगे. इतना ही नहीं हुड़दंगियों को लड़कियों के साथ छेड़खानी करते हुए भी देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें- 'कोई इसको समझाओ, कह रहा है अबकी बार अशोक गहलोत बेकार'

हजारों लोग शेयर कर चुके हैं वीडियो
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो Sector 17, Chandigarh नाम के फेसबुक पेज पर मंगलवार की रात शेयर किया गया था. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 2 लाख 17 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 3300 से भी ज्यादा फेसबुक यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. इसके अलावा करीब 4300 से ज्यादा लोग इस वीडियो को शेयर कर चुके हैं. वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि हुड़दंगियों की भीड़ ने स्कूटी चला रही लड़की के अलावा उसके पीछे बैठी लड़की के साथ भी बदसलूकी की और जबरन गुलाल लगाया.

ये भी पढ़ें- बंदरों के आतंक से निपटने के लिए ITBP के जवान बने भालू, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें Video

लड़कियां ही नहीं, लड़कों के साथ भी हुई बदसलूकी
लड़कियों के साथ छेड़खानी करने के अलावा हुड़दंगियों की भीड़ सड़क से गुजर रहे और भी लोगों के साथ बदसलूकी कर रहे हैं. वीडियो में दिख रहे हुड़दंगियों की संख्या सैकड़ों में है, लिहाजा वहां से गुजरने वाला कोई भी शख्स उनका विरोध नहीं कर पा रहा है.

First Published : 11 Mar 2020, 01:14:54 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.