logo-image

'लोग देखेंगे तो क्या कहेंगे...' दिल्ली मेट्रो में दो लड़कियों ने अपने डांस से यात्रियों के होश उड़ाए, देखें वीडियो

एक बार फिर दिल्ली मेट्रो सुर्खियों में है. दिल्ली मेट्रो से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

Updated on: 04 Jul 2023, 02:39 PM

नई दिल्ली:

आप सोशल मीडिया पर क्या देख रहे हैं? अब सिर्फ दिल्ली मेट्रो से जुड़े वीडियो ही देख रहे हैं क्या? जी हां, इसमें कोई दो राय नहीं है, अब ऐसा कोई दिन नहीं जाता जब हमें दिल्ली मेट्रो से जुड़ा कोई वीडियो देखने को न मिलता हो. वीडियो भी ऐसे वायरल हो रहे हैं कि देखने के बाद एक पल के लिए इंसान हैरान हो जाए. अब जो वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं उसे देखने के बाद आप कहेंगे कि आखिर मेट्रो में ये क्या चल रहा है?

इस खबर को भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर महिला ने अपने डांस पर मचाया हंगामा, देख लोगों का चढ़ गया पारा

क्या मेट्रो में डांस करना सही है? 
ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि चलती मेट्रो में दो लड़कियां दिखाई दे रही हैं. वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि वह डांस करना शुरू कर देती हैं. दोनों लड़कियां यात्रियों के सामने डांस करने लगती हैं. उनका डांस देखकर आसपास के लोग हैरान रह जाते हैं. दोनों लड़कियां इन सब बातों से बेपरवाह होकर मस्ती में डांस करती हैं. क्या आपको इन दोनों लड़कियों का डांस सही लगा? क्या मेट्रो में डांस करना सही है?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kavya Kanwar (@kaavya.9572)

 

क्या यह सेवा दिल्ली मेट्रो द्वारा दी जा रही है?
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि मेट्रो में रील्स बनाकर वायरल करने का एक नया बिजनेस शुरू हो गया है. एक यूजर ने लिखा कि क्या पब्लिक प्लेस पर इस तरह डांस करना सही है. एक यूजर ने लिखा कि जब हम यात्रा करते हैं तो कोई हमसे नहीं मिलता. एक यूजर ने लिखा कि क्या यह सेवा दिल्ली मेट्रो द्वारा दी जा रही है? एक यूजर ने लिखा कि इन दोनों लड़कियों को जेल भेजो. एक यूजर ने लिखा कि ये डांस अच्छा है, लेकिन जगह देखकर करना चाहिए.