News Nation Logo
Banner

बाइक पर स्टंट करना है..ना बाबा ना

मुंबई में दो लड़कों को बाइक पर स्टंट करना भारी पड़ गया. बिना हेल्मेट व स्टंट करने का चालान तो काटा ही गया. पुलिस ने दोनों लड़कों की फोटो खींचकर twitar पर वाररल कर दी.

Written By : sundar singh | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 17 Aug 2021, 03:29:23 PM
स्टंट करने वाले बाइकर्स

स्टंट करने वाले बाइकर्स (Photo Credit: social media)

highlights

  • मुंबई में दो लड़कों को बाइक पर स्टंट करना पड़ा भारी 
  • पुलिस ने ट्विटर पर तस्वीर पोस्ट के साथ की कड़ी कार्रवाई
  • तस्वीर हटाने की गुहार लगा रहे पैरेंट्स

New delhi:

नई उम्र के लड़कों का आजकल बाइक पर स्टंट करना आम बात हो गई है. आपको हर शहर में सुबह-सुबह स्टंट करने वाले बाइकर्स मिल जाएंगे. लेकिन क्या आपको पता है कि ऐसे स्टंट जानलेवा भी हो सकते हैं. हाल ही में मुंबई में दो लड़कों को बाइक पर स्टंट करना भारी पड़ गया. बिना हेल्मेट व स्टंट करने का चालान तो काटा ही गया. पुलिस ने दोनों लड़कों की फोटो खींचकर twitar पर वाररल कर दी. सोशल मीडिया पर दोनों लड़कों को काफी भला-बुरा कहा जा रहा है. पुलिस ने ट्विटर पर ऐसे स्टंट न करने के लिए सभी से अपील की है. फोटो वायरल होने के बाद बच्चों के पैरेंट्स ने ट्विटर हैंडल से फोटो हटाने की अपील की है. हालाकि अभी तक पुलिस ने पोस्ट को हटाया नहीं है.

ये भी पढ़ें:यहां पहली बार हुआ उड़न गिलहरी का दीदार.. खोजने से भी नहीं मिलता यह जीव

पुलिस की हो रही तारीफ
सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल होने के बाद मुंबई पुलिस की जमकर तारीफ की जा रही है. कोई कह रहा है कि पुलिस हो मुंबई जैसी. जिन्होने स्टंट करने वाले बाइकर्स को अच्छा सबक सिखाया है. वहीं पुलिस ने दोनों लड़कों के खिलाफ खतरनाक और तेज रफ्तार में गाड़ी चलाने के लिए आईपीसी और मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 279 के तहत मुकदमा भी दर्ज किया है. जिसके तहत उनके लाइसेंस भी निरस्त कर दिए गए हैं. अभी लड़कों को अपने किए पर पछतावा भी हो रहा है. ट्विटर हैंडल पर पोस्ट को 2000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग मुंबई पुलिस को हीरो बताकर अन्य राज्यों की पुलिस को भी ऐसा ही करने के लिए प्रेरित कर रही है.

ये भी पढ़ें: जब पुलिस वाले ने दिखाई दरियादिली. देखने वालों ने कहा वाह...

इसके अलावा मुंबई पुलिस ने स्टंट से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें दो लड़के बाइक पर तेज रफ्तार से जा रहे हैं. अचानक उनकी बाइक रपट जाती है. हेल्मेट न होने के चलते उनके काफी चोट लगती है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए मुंबई पुलिस ने मजेदार कैप्शन का सहारा लिया। उन्होंने वीडियो के साथ 'बार्बी गर्ल' गाने को ट्विस्ट देते हुए लिखा- "ध्यान दें बार्बी गर्ल, यही है. अब इतनी बेइज्जती के बाद दोनों लड़के माफी मांगने का वीडियो बनाकर डालने की बात कर रहे हैं. खबर लिखे जाने तक कोई वीडियो नहीं अपलोड़ किया गया था.

First Published : 17 Aug 2021, 03:11:17 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.