News Nation Logo

हिंदू देवी-देवताओं को गालियां देने वाली हीर खान के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज

सोशल मीडिया पर हिंदू देवी-देवताओं को गालियां देने वाली सना खान उर्फ हीर खान के खिलाफ देशद्रोह के साथ ही कई अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

Bhasha | Updated on: 29 Aug 2020, 12:30:00 AM
heer khan

पुलिस की गिरफ्त में हीर खान (Photo Credit: न्यूज नेशन)

प्रयागराज:

सोशल मीडिया पर हिंदू देवी-देवताओं को गालियां देने वाली सना खान उर्फ हीर खान के खिलाफ देशद्रोह के साथ ही कई अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. यह जानकारी जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक दीक्षित ने शुक्रवार को दी. मीडियो को जारी एक बयान में एसएसपी ने कहा, “इस मामले में प्रारंभिक जांच के आधार पर इस महिला पर देशद्रोह सहित कई अन्य धाराएं लगाई गई हैं.

ये भी पढ़ें- Viral: जम्मू में भारी बारिश से बाढ़ जैसे हालात, भारी-भरकम पुल टूटकर बहा

इसके अलावा, वह सोशल मीडिया के जिन मंचों पर सक्रिय थी, पुलिस उसे खंगाल रही है.” उन्होंने बताया कि इसके अलावा पुलिस अन्य सभी पहलुओं की जांच कर रही है जिससे यह पता चल सके कि आरोपी महिला को किसी ने भड़काया तो नहीं था और कौन-कौन लोग इससे जुड़े हैं? दीक्षित ने बताया कि जांच में सामने आया है कि आरोपी महिला का संपर्क देश के बाहर के भी कुछ लोगों से था, लेकिन यह संपर्क सोशल मीडिया के माध्यम से ही था.

ये भी पढ़ें- दाऊद इब्राहिम से 27 साल छोटी है गर्लफ्रेंड महविश हयात, सोशल मीडिया पर मजे ले रहे यूजर्स

सना खान के फोन और कॉल के विवरण, सोशल मीडिया पर उसके विवरण और आसपास के लोगों से पूछताछ के आधार पर पुलिस अपनी विवेचना आगे बढ़ा रही है. उल्लेखनीय है कि सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में सना खान द्वारा हिंदू देवी-देवताओं पर अभद्र और अश्लील टिप्पणी करने के आरोप में उसे यहां के खुल्दाबाद थाने की पुलिस ने गत मंगलवार को गिरफ्तार किया था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 29 Aug 2020, 12:30:00 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.