logo-image

महिला का जबरदस्त डांस देख ट्रेन के लोको पायलट को लगा सदमा, सामने आया वीडियो!

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.

Updated on: 09 Nov 2023, 10:41 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कोई नहीं जानता कि कब क्या देखने को मिल जाए। कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप अपना सिर पकड़ लेंगे और कहेंगे कि लोगों को वायरल होने का बुखार चढ़ गया है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला स्टेशन पर ही डांस करने लगती है. इसे देखकर कई लोग हैरान हो जाते हैं. इस पूरे डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

महिला का डांस देख हैरान हुए लोको पायलट

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला स्टेशन पर नजर आ रही है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक महिला स्टेशन पर डांस कर रही है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि महिला के पीछे एक लोकल ट्रेन खड़ी है. वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो एक पल ऐसा आता है जब ट्रेन का लोको पायलट महिला की डांस देख हैरान हो जाते हैं. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि पायलट कह रहा है कि आप साइड हो जाएं, हम ट्रेन आगे बढ़ा देंगे. ट्रेन के दोनों पायलट महिला का डांस देख रहे हैं और महिला को इस बात का अंदाजा नहीं है कि उसके पीछे एक ट्रेन जाने के लिए तैयार खड़ी है. महिला भोजपुरी गाने पर बड़े मजे से डांस कर रही है.

ये भी पढ़ें- लोकल ट्रेन नहीं इस बार लड़की ने अपने डांस से हिला दिया बोट, देख लोगों को लगा सदमा!

वीडियो देख भड़के लोग

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर एक्स यूजर्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आजादी का मतलब ये नहीं कि आप अपने डांस के लिए ट्रेन रोक दें. एक पूर्व यूजर ने लिखा कि लोको पायलट ने डांस देखा है और ट्रेन को हाई स्पीड ट्रेन की तरह चलाने जा रहा है. एक यूजर ने लिखा कि दीदी ट्रेन छोड़ो, कितने लोग अपने घर जाने का इंतजार कर रहे हैं. वीडियो पर कई यूजर्स ने महिला को ट्रोल करने की कोशिश किया है. एक यूजर ने लिखा कि इन लोगों के लिए स्पेशल कानून बनाने की जरुरत है ये आजकल डांसर कहीं भी डांस करने लग जाते हैं.