logo-image

दुर्घटना से देर भली! ट्रेन से कटते- कटते बचा शख्स, देखिए दिल दहलाने वाला वीडियो

Train Accident Video: हुत से लोगों को काम पर पहुंचने की इतनी जल्दी होती है कि वे अपनी जान का ही खतरा मोल ले लेते हैं. इसी कड़ी में  सोशल मीडिया पर कार, ट्रेन और बस एक्सीडेंट के वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं.

Updated on: 31 Aug 2022, 03:58 PM

नई दिल्ली:

Train Accident Video: दुर्घटना से देर भली, घर से निकलने पर आपने रास्तों में चेतावनी वाले बोर्ड देखें होंगे जहां इस तरह के संदेश लिखे रहते हैं. इसके बावजूद भी बहुत से लोगों को काम पर पहुंचने की इतनी जल्दी होती है कि वे अपनी जान का ही खतरा मोल ले लेते हैं. इसी कड़ी में  सोशल मीडिया पर कार, ट्रेन और बस एक्सीडेंट के वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ट्रेन की पटरी पर एक शख्स की जान जाते- जाते बचती है. पल भर की देरी होती तो शख्स तेज रफ्तार ट्रेन से कट जाता. 

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद आप भी कुछ सेकंड्स  के लिए सहम गए होंगे. इस वीडियो को सोशल मीडिया हैंडल ट्वीटर पर @AwanishSharan के अकाउंट से पोस्ट किया गया है. वीडियो को अब तक 4 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं 2 हजार से ज्यादा लोग वीडियो को रिट्वीट कर चुके हैं . शख्स की जान बचने का ये वीडियो सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हुआ है. वीडियो में दिखाया जाता है कि कुछ बाइक सवार और राहगीर लोग ट्रेन की पटरी को क्रॉस करने की कोशिश में हैं. क्योंकि सभी को दो से तीन रेल पटरियों को पार करना था तो सभी जल्दी में होते हैं. इतने में देखते ही देखते एक तेज रफ्तार ट्रेन हवा की फुर्ती से सभी के आगे आ जाती है.

ये भी देखिये: असम सरकार ने इस तरह ध्वस्त कराया तीसरा मदरसा, 37 को किया गिरफ्तार

शख्स की बाइट पटरी पर अटकी
तेज रफ्तार ट्रेन का अनुमान किसी को नहीं लग पाता लेकिन दूर से ट्रेन का हॉर्न सुनने पर लोग पीछे हटने लग जाते हैं. इतने में एक बाइक सवार बाइक पीछे करने की कोशिशों में पटरी पर अटक जाता है. सब तो पीछे हट जाते हैं लेकिन बाइक सवार बाइक से उतरकर बाइक को पीछे खींचने की कोशिश करने लगता है. उसे पल भर में ही अहसास हो जाता है कि बाइक को छोड़ पीछे हटना समझदारी है. कुछ सेकंड्स की ही देरी पर हवा की रफ्तार में ट्रेन बाइक के परखच्चे उड़ा जाती है और शख्स ट्रेन के चपेट में आने से बच जाता है.