logo-image

महिला के साथ खेल रहा था बाघ, तभी हुआ कुछ ऐसा कि देख हर कोई रह गया हैरान

सोशल मीडिया पर एक बाघ और महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में महिला और बाघ को देख हैरान हो जाएंगे.

Updated on: 09 Aug 2023, 05:41 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियो खूब देखे जाते हैं. कई बार कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद लगता है कि ये वीडियो वाकई शानदार है. आज हम आपके साथ एक ऐसा वीडियो शेयर कर रहे हैं, जो एक जानवर से जुड़ा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब बाघ एक लड़की के साथ अजीब व्यवहार करने लगता है तो महिला बड़े आराम से स्थिति को संभाल लेती है. एक पल को लगा कि कहीं बाघ हमला न कर दे, लेकिन महिला की जितनी तारीफ की जाए कम है.

इस खबर को भी पढ़ें- 22 साल की लड़की को हुआ 53 साल के आदमी से प्यार, दोनों ने खुलकर बताई अपनी लव स्टोरी!

बाघ और महिला का ये प्रेम 
बाघ और महिला का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला बाघ के काफी करीब है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बाघ महिला के साथ खेल रहा है, लेकिन ये गेम अपने आप में खतरनाक लग रहा है. हालांकि महिला बड़े धैर्य के साथ बाघ के प्रति प्यार दिखाती है और आराम से अपने हाथ बाघ के हाथ में दे देती है. इतना ही नहीं बाघ कभी महिला का पैर पकड़ लेता है तो कभी कहीं बाघ काट लेता है. इसमें कोई शक नहीं है कि वो ये खतरनाक साबित हो सकता है लेकिन ऐसा कुछ नहीं होता है. 

लोगों ने महिला की तारीफ की
इस वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. लोगों के रिप्लाई का मतलब है वीडियो पर कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि जो भी महिला ने बाघ के प्रति प्यार दिखाया और भरोसा जताया कि हां, हम भी आपसे सच में प्यार करते हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई चौंकाने वाला पल होगा, लेकिन उस महिला को सलाम, उसने सही काम किया. वीडियो पर कई लोगों के अजीबोगरीब कमेंट्स आ रहे हैं. जो अपने आप में हैरान करने वाली बात है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by WILD AROUND THE WORLD 🌍 (@infavoritewild)