logo-image

Viral Video : टाइगर ने पर्यटकों को कराई जंगल सफारी की सैर, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

क्या आपने किसी बाघ को लोगों को बरगलाते देखा है? अगर नहीं तो इस वायरल वीडियो में देखिए कैसे एक बाघ अपना रूप दिखाता है.

Updated on: 07 Jun 2023, 10:23 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर जंगल सफारी से जुड़े कई वीडियो सामने आते रहते हैं. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं कि देखने के बाद दिन बन जाता है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद शायद आपको वीडियो सही लगे. अगर आप वन्य जीव प्रेमी हैं तो यह वीडियो आपके दिल को छू जाएगा. वीडियोग्राफर ने इस वीडियो को बहुत अच्छे से शूट किया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

इस खबर को भी पढ़ें- बाज ने किया बकरे का शिकार, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

बाघ पर्यटकों को घूमा रहा है
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि जंगल सफारी के लिए कई पर्यटक नजर आ रहे हैं. वीडियो में सबसे आगे एक बाघ टहलता नजर आ रहा है. वीडियो को देखकर लग रहा है कि बाघ गाइड की तरह सभी को जंगल की सैर करा रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पर्यटक भी बिना डरे बाघ का वीडियो बना रहे हैं. यह वीडियो अपने आप में दिल को छू लेने वाला है. आपको यह वीडियो कैसा लगा जरूर बताएं.

बाघ को ऐसे देख लोगों ने क्या कहा?
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया गया है. वीडियो को कई लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर इंस्टाग्राम यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि परेड का नेतृत्व करते हुए बाघ को देखकर अच्छा लगा, लेकिन दुख है कि यह मुझे उत्पीड़न जैसा लगता है! भीड़ बहुत है. एक यूजर ने लिखा कि जरा कल्पना कीजिए कि जंगल में बिना किसी भीड़ के अकेले चलने वाला बाघ कहीं अधिक शानदार और शांतिपूर्ण सैर होगी. एक यूजर ने लिखा कि अगर बाघ पलट कर जवाब दे तो क्या होगा?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SWATI YARDI (@carie_wildlife)

एक यूजर ने लिखा कि जंगल के भगवान को इतनी शालीनता से चलते हुए देखना बहुत अच्छा लगता है, लेकिन अपने निजी आवास में भी इतनी बड़ी भीड़ को देखकर बहुत दुख होता है कि उन्हें शांति से नहीं छोड़ा जा रहा है, अगर उनकी संख्या कम हो रही है तो क्यों नहीं.