logo-image

पिंजरे से बाहर निकलते ही बाघ ने बच्चे को लगा लिया गले, वीडियो देख हैरान हुए लोग

एक बाघ और बच्चे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे. बाघ और बच्चे की दोस्ती का वीडियो है लेकिन..

Updated on: 16 Aug 2023, 08:17 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर आए दिन जंगली जानवरों के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. उनमें से कुछ वीडियो ऐसे मिलते हैं. जो अपने आप में हैरान करने वाला होता है. जो वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, उसे देख आपको अपनी आंखों पर विश्वास नहीं होगा. इस वीडियो को देखने के बाद आपको यकीन नहीं होगा कि एक बच्चा बाघ के साथ कैसे खेल रहा है. बाघ एक जंगली और हिंसक जानवर होते हैं, ऐसे में एक बच्चे के साथ देखा जाना अपने आप में एक चौंकाने वाला वीडियो है. 

इस खबर को भी पढ़ें- मुंह से लगातार पानी निकलता देख हैरान हो गए लोग, बोले- मोटर फिट है क्या?

बाघ और बच्चे की दोस्ती का वीडियो वायरल
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चा और बाघ एक साथ नजर आ रहे हैं. बाघ पिंजरे से बाहर आता है और बाहर आते ही बच्चे को गले लगा लेता है. वीडियो को देखकर लग रहा है कि दोनों के बीच काफी गहरी दोस्ती है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बच्चा भी बिना किसी डर के बाघ से लिपट जाता है. दोनों मस्ती में इतने खो जाते हैं कि बाघ और बच्चा जमीन पर गिर जाते हैं. इसके बाद भी बाघ काफी फ्रेश मूड में दिखाई देता है. हालांकि इसमें कोई शक नहीं कि यह पल कब खतरनाक स्थिति में बदल जाए, कोई नहीं जानता क्योंकि जंगली और हिंसक जानवरों का दिमाग अचानक भटक जाता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nouman Hassan (@nouman.hassan1)

वीडियो पर लोगों के हैरान करने वाले रिएक्शन
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर इंस्टाग्राम यूजर्स के कॉमेंट्स भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये मौत का दावत है. ऐसे किसी जंगली जानवर के साथ रहना खतरे से खाली नहीं है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि बच्चा तो बच्चा लेकिन इसके माता-पिता कहां हैं, जो बच्चे को ऐसे छोड़ दिए हैं. ये बाघ कब हमला कर दे, कोई नहीं जानता है. वीडियो पर कई यूजर्स ऐसे कॉमेंट्स कर रहे हैं, जिसका कोई मतलब नहीं निकलता है. उन कॉमेंट्स को पढ़कर आप दंग हो जाएंगे.