logo-image

वायरल हो रहे त्यागपत्र पर लिखे सिर्फ तीन शब्द, लोगों ने किए कई कमेंट    

इंटरनेट पर कई बार ऐसी अजीबो-गरीब चीजें वायरल हो जाती हैं, जो एक नजर में दिल को भा जाती हैं. ऐसे ही एक रेजिग्नेशन लेटर को देखकर कोई भी हैरान हो सकता है.

Updated on: 15 Jun 2022, 09:49 PM

नई दिल्ली:

इंटरनेट पर कई बार ऐसी अजीबो-गरीब चीजें वायरल हो जाती हैं, जो एक नजर में दिल को भा जाती हैं. ऐसे ही एक रेजिग्नेशन लेटर को देखकर कोई भी हैरान हो सकता है. अमूमन जब कोई नौकरी छोड़ता है तो उसके साथ वह कंपनी के साथ जुड़ी यादों का जिक्र करता है. वह अपने पुराने बॉस का आभार व्यक्त करता है. मगर इस लेटर में तीन ही शब्दों में पूरी बात कह दी गई है. इंटरनेट पर इस तरह की कई एप्लिकेशन या लेटर वायरल हो चुके हैं.सोशल मीडिया पर इस त्यागपत्र को लेकर कई तरह के कमेंट आ रहे हैं. इस शख्स ने तीन शब्दों में ही बॉस को इस्तीफा थमा दिया. लोग जब इस्तीफा देते हैं तो अपने अंदाज में इसका मैटर तैयार किया करते हैं.

ये भी पढ़ें: दुपहिया पर सात लोगों की सवारी! जुगाड़ नहीं ट्रैफिक नियमों की उड़ती धज्जियां

इसमें कम से कम लोग अपने बॉस या कंपनी का आभार व्यक्त करते हैं. अपना कंपनी के साथ अनुभव भी शेयर करते हैं. कई बार इस्तीफा देने की वजह भी बताई जा रही है. मगर इस पत्र में केवल डियर सर के बाद 'बाय-बाय सर' लिख दिया गया है. ट्विटर पर कावेरी नाम की यूजर ने इस लेटर को शेयर किया है.