logo-image

viral: जब सड़क पर भिड़ गए तीन बुजुर्ग.. वीडियो देखकर रह जाएंगे हैरान

इस फनी वीडियो को (@rupin sharma ips) नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. रुपिन शर्मा इस तरह के वीडियो अक्सर शेयर करते रहते हैं. वीडियो के साथ उन्होने शानदार कैप्शन भी दिया है.

Updated on: 14 Sep 2021, 08:00 AM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • वीडियो देखकर रोके नहीं रुकेगी आपकी हंसी
  •  यूजर्स के कमेंट्स भी फनी और मजेदार 

New delhi:

सोशल मीडिया पर एक्टीव हैं तो बोर होने की कोई जरुरत नहीं है. क्योंकि रोजाना कई ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जिन्हे देखने के बाद हंसी कंट्रोल करना मुश्किल हो जाता है. ताजा वीडियो तीन बुजुर्गों का है. जिसे देखने के बाद आप ठहाके लगाने पर मजबूर हो जाएंगे. वीडियो मे आपको तीनों बुजुर्गों की फाइट देखने को मिलेगी. फाइट इनती मजेदार है कि आपकी हंसी रोके से भी नहीं रुकेगी. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर किया जा चुका है. खैर जो भी वीडियो बहुत ही फनी और शानदार है. यूजर्स के कमेंट्स भी काफी फनी पढ़ने को मिल रहे हैं.

यह भी पढें :viral video: ये हैं दुनिया के डिजिटल पक्षी...कारनामें जानकर रह जाएंगे हैरान

दरअसल, इस फनी वीडियो को (@rupin sharma ips) नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. रुपिन शर्मा इस तरह के वीडियो अक्सर शेयर करते रहते हैं. वीडियो के साथ उन्होने शानदार कैप्शन भी दिया है. बुजुर्गों की लड़ाई की झलक (Age I guess is not just a number) वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी बात को लेकर आपस में तीन बुजुर्गों के बीच बहस हो जाती है, देखते ही देखते मामला गरमा जाता है और नौबत हाथापाई की आ जाती है. जिसके बाद इनके बीच लात घूंसे धक्का-मुक्की चलने शुरू हो जाते हैं. बुजुर्गों की उम्र इतनी ज्यादा होती है. उनसे ठीक से लड़ा भी नहीं जा रहा है. अपने वार पर खुद ही गिर जाते हैं. खैर वीडियो देखने के बाद आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी.

 

सोशल मीडिया पर बुजुर्गों की फाइट को काफी पसंद किया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा है मुझे लगा कोरोनाकाल में WWE बंद हो गया है. लाख में फनी इमोजी भी बनाई है. दूसरे यूजर ने लिखा है अच्छा होता यदि ये लोग अपनी लड़ाई जवानी में ही निपटा लेते. एक यूजर ने लिखा है कुछ भी हो हंसाने को अवसत को प्रदान किया. इसके अलावा भी सैंकडों यूजर्स ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं साझा की हैं. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी बढ़ रहा है.